कांग्रेस नेता के घर के बाहर फायरिंग, चली ताबड़तोड़ गोलियां

39
0

फिरोजपुर(कुमार): फिरोजपुर शहर के जोशी पैलेस वाली जगह के बिल्कुल सामने गत देर रात्रि करीब 12:40 पर कांग्रेसी नेता गुरदीप सिंह ढिल्लों के घर के बाहर कुछ अज्ञात लोगों ने फायरिंग की और फरार हो गए। इस घटना संबंधी फिरोजपुर पुलिस कंट्रोल रूम पर तुरंत l सूचना दी गई और थोड़े ही समय के बाद पुलिस पेट्रोलिंग पार्टी वहां पर पहुंच गई और इस घटना को लेकर थाना सिटी फिरोजपुर की पुलिस द्वारा जांच और कार्रवाई की जा रही है।  बताया जाता है कि थोड़ी ही देर के बाद अज्ञात लोगों द्वारा बस्ती शहर की बसती आवा में खड़ी एक डिजायर कार पर भी फायरिंग की गई।

firing outside the congress leader s house

इस अवसर पर कांग्रेसी नेता  गुरदीप सिंह ढिल्लों ,उनकी पत्नी रंजना ढिल्लों और पड़ोसीयों ने बताया कि रात करीब 12:40 पर उन्हें पहले तीन फायर होने की आवाज सुनाई दी और फिर एक दम फायर हुए। गुरदीप सिंह ढिल्लों ने बताया कि जिस तरह से फायरिंग हुई उससे ऐसे लगता है जैसे फायरिंग करने वालों के पास ऑटोमेटिक वेपन थे। उन्होंने बताया कि उन्होंने इस घटना की तुरंत पुलिस कंट्रोल रूम को सूचना दीऔर थोड़े समय बाद पेट्रोलिंग पुलिस पेट्रोलिंग पार्टी उनके पास पहुंची तथा प्रातः के समय थाना सिटी फिरोजपुर के एसएचओ और उसके बाद डीएसपी सिटी फिरोजपुर पुलिस फोर्स को लेकर घटनास्थल पर पहुंचे जिन्होंने फायरिंग करने वालों का जल्द पता लगाने और उन्हें गिरफ्तार करने का आश्वासन दिया है । अधिकारियों द्वारा बताया गया है कि  अलग-अलग गठित की गई पुलिस पार्टियां फायरिंग करने वालों का पता लगाने में जुटी हुई हैं।

गुरदीप सिंह ढिल्लों ने बताया कि उन्हें पता चला है कि इस घटना के कुछ ही देर के बाद अज्ञात मोटरसाइकिल पर सवार लोगों द्वारा शहर की बस्ती आवा में भी फायरिंग की गई  , जिसकी सीसीटीवी फुटेज भी पुलिस के हाथ लगी हैं ।गुरदीप सिंह ढिल्लों ,उनकी पत्नी रंजना ढिल्लों और  गली नंबर 2 में तथा आसपास रहते लोगों ने फिरोजपुर पुलिस से मांग की है कि जल्द से जल्द ऐसे हथियारबंद लोगों का पता लगाकर लोगों की जान वा माल की सुरक्षा को यकीनी बनाया जाए। गुरदीप ढिल्लो ने कहा कि वह पुराने कांग्रेसी नेता है और वह काफी समय तक पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह और ज्यादा समय पंजाब के कैबिनेट मंत्री रहे राणा गुरमीत सिंह सोढ़ी आदि के साथ पार्टी के लिए काम करते रहे हैं और इस समय पार्टी की ओर उन्हें गुरुहरसहाय विधानसभा हलके की जिम्मेदारी सौंप गई है।