Breaking News: अकाली दल के नेता पर लगे गंभीर आरोप, जानें क्या है मामला

23
0

पंजाब डेस्क: अकाली दल के नेता विपन सूद काका को लेकर अहम खबर सामने आई है। विपन सूद काका पर करोड़ों की ठगी के आरोप लगे हैं। ये आरोप उनके पुराने दोस्त व प्रॉपर्टी डीलर रजनीश ठाकुर ने चंडीगढ़ में प्रेस कान्फ्रेंस करके लगाए हैं। रजनीश ठाकुर ने मीडिया के सामने कहा कि विपन काका सूद ने फर्जी हस्ताक्षर करके करोड़ों के प्लाट बेचे हैं। राजनीतिक दबाव के चलते पुलिस द्वारा भी कोई कार्रवाई नहीं की जा रही है। रजनीश ठाकुर ने कहा कि विपन सूद व सुरेंदर नेयर दोनों हिस्सेदार हैं। ये उनके साथ पार्टनरशिप के तौर पर काम कर रहे थे। रजनीश ठाकुर कुछ फर्जी हस्ताक्षर किए हुए दस्तावेज भी दिखाए। प्रापर्टी डीलर ठाकुर ने कहा कि इस फ्रॉड, धोखेबाज  विपन काका सूद को अकाली दल लोकसभा चुनाव में टिकट देने के बारे में भी चर्चा चल रही है।

वहीं, अकाली लीडर विपन सूद काका का बयान भी सामने आया है। उन्होंने उक्त लगे सभी आरोपों को सिरे से नकारा है। उन्होंने कहा कि रजनीश ठाकुर ब्लेकमेलर है। जब उससे कोई पैसे मांग लेता है तो वह इस तरह से तंग परेशान करता है।

यह इसी तरह के हथकंडे अपनाता है। उन्होंने कहा कि आई.पी.एस. अफसरों द्वारा जांच-पड़ताल की जा चुकी है। विपन काका सूद ने कहा कि अगर लुधियाना में इसकी इंक्वायरी करवाई जाए तो इसके चिट्ठे निकल कर सामने आएंगे। विपन काका सूद ने चेतावनी दी है कि अगर रजनीश ठाकुर अपनी हरकतों से बाज नहीं आता है तो वह कोर्ट में इस पर मानहानि का दावा करेंगे।