Breaking: अस्पताल से फरार हुआ नामी गैंगस्टर, मचा हड़कंप

25
0

तरनतारन (रमन): तरनतारन में अस्पताल से नामी गैंगस्टर के फरार होने की खबर सामने आई है। जानकारी के अनुसार सिविल अस्पताल तरनतारन में पुलिस सुरक्षा में उपचाराधिन गैंगस्टर चरनजीत सिंह उर्फ ​​राजू शूटर निवासी गांव संघा जिला तरनतारन गत रात 2 बजे फरार हो गया।

आपको बता दें कि इस गैंगस्टर ने स्टेट बैंक ऑफ इंडिया की ब्रांच को लूटने के दौरान एक पुलिसकर्मी को गोली मार दी थी। उसके खिलाफ कई अलग-अलग लूटपाट और अन्य संगीन धाराओं के तहत बड़ी संख्या में मामले दर्ज थे। जिला तरनतारन पुलिस ने बीते कुछ महीने पहले राजू शूटर को मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार किया था। इस दौरान उसकी टांग में गोली लगी थी। वह कुछ दिनों से सिविल अस्पलात तरनतारन में बीमार होने का बहाना बनाकर  उपचाराधिन था।

उसके साथ गत रात 2 अन्य दोस्त भी कमरे में बिना मंजूरी के मौजूद थे। जिनके द्वारा एक अन्य तीसरे साथी जिसके पास पिस्तौल थी कि मदद से रात 2 बजे अस्पताल के कमरे में दाखिल होकर फिल्मी अंदाज में उसके फरार करवाने में कामयाब हो गए। वह सुरक्षा में तैनात एक पुलिसकर्मी को भी बंधक बना कर कमरा बाहर से बंद कर गए थे। इसके बाद कड़ी मशक्कत के बाद दरवाजा तोड़ कर पुलिसकर्मी बाहर आया। इस दौरान ड्यूटी पर तैनात दो अन्य पुलिसकर्मी रात को तैनात नहीं थे जो बड़ा सवाल खड़ा कर रहा है।