‘केजरीवाल को आशीर्वाद’: दिल्ली CM की गिरफ्तारी के बाद पत्नी सुनीता ने लॉन्च किया नया अभियान, जारी किया WhatsApp नंबर

25
0

नई दिल्ली: अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी के बाद उनकी पत्नी सुनीता केजरीवाल ने पार्टी के लिए नए अभियान का आगाज किया है। ‘केजरीवाल को आशीर्वाद’ कैंपेन का आगाज करते हुए सुनीता केजरीवाल ने वॉट्सऐप नंबर जारी किया।

सुनीता केजरीवाल ने अपने पति की तुलना स्वतंत्रता सेनानियों से करते हुए कहा कि उनके रोम-रोम में देशभक्ति बसी है। उन्होंने यह कहकर केंद्र सरकार पर निशाना साधा कि केजरीवाल ने तानाशाही ताकतों को ललकारा है। सुनीता ने कहा, ‘कल कोर्ट में अरविंद जी ने अपना पक्ष रखा आपने सुना होगा। नहीं सुना हो तो प्लीज सुन लें। जो कुछ उन्होंने कोर्ट के सामने कहा उसके लिए बहुत हिम्मत चाहिए। सच्चे देशभक्त हैं वे। बिलकुल इसी तरह हमारे स्वतंत्रता सेनानी अंग्रेजों की तानाशाही से लड़ते थे। पिछले 30 साल से मैं उनके साथ हूं। देशभक्ति उनके रोम-रोम में बसी है। अरविंद जी ने देश की सबसे ताकतवर, भ्रष्टाचारी और तानाशाही ताकतों को ललकारा है।’

सुनीता केजरीवाल ने एक वॉट्सऐप नंबर जारी करते हुए लोगों से अरविंद केजरीवाल का साथ देने की अपील की। इसके लिए अपना संदेश और शुभकामनाएं भेजने को कहा।

सीएम की पत्नी ने कहा, ‘आपने अरविंद जी को अपना भाई-अपना बेटा कहा है। क्या इस लड़ाई में आप अपने बेटे-भाई का साथ नहीं देंगे। मुझे पूरा विश्वास है कि हम सब साथ मिलकर यह लड़ाई लड़ेंगे। मैं आपको एक वॉट्सऐप नंबर दे रही हूं- 8297324624 । आज से हम एक अभियान शुरू कर हे हैं, जिसका नाम है केजरीवाल को आशीर्वाद। इस वॉट्सऐप नंबर पर आप अपने अरविंद को आशीर्वाद भेज सकते हैं, शुभकामनाएं, दुआ या कोई भी संदेश भेज सकते हैं।’ सुनीता केजरीवाल ने कहा कि वह हर संदेश को जेल में केजरीवाल तक पहुंचाएंगी।