बड़ी खबर: स्कूल टीचर ने उठाया खौफनाक कदम, इस हालत में मिला श’व

5
0

मोगा/बाघापुराना : स्थानीय कस्बे की पुराना पत्ती में किराये के मकान में रहने वाली स्कूल टीचर राजपाल कौर ने जहरीली दवाई खाकर आत्महत्या कर ली। स्थानीय शहर के सीनियर सेकेंडरी स्कूल (कन्या) में पढ़ाने वाली राजपाल कौर निवासी मंडी लक्खेवाली (जिला मुक्तसर) के साथ एक अन्य अध्यापिका के साथ पिछले एक साल से किराए के मकान में अलग-अलग कमरों में रह रही थीं।

आज सुबह रोज की तरह करीब साढ़े छह बजे जब  साथ रहने वाली दूसरी साथी ने राजपाल कौर के कमरे का दरवाजा खोला तो राजपाल कौर बिस्तर पर पड़ी थी, उसका चेहरा नीला था। उसने इसकी सूचना मकान मालिक गुरमीत सिंह को दी। इसी दौरान मकान मालिक ने पुलिस को सूचना  दी। मौके पर पुलिस कप्तान दलबीर सिंह सिद्धू पुलिस पार्टी के साथ पहुंचे और प्रारंभिक जांच की। उप पुलिस प्रमुख ने बताया कि परिजनों के मुताबिक मोना नाम की लड़की राजपाल कौर को ब्लैकमेल कर रही थी, जिसके साथ हाल ही में झगड़ा हुआ था, लेकिन उसने मुक्तसर में इस संबंध में राजीनामा कर लिया था।

इसके बावजूद मोना रानी बाद में भी राजपाल कौर को परेशान करने आ रही थी। शायद यही वजह रही होगी कि राजपाल ने यह घातक कदम उठाया। डी.एस.पी. ने बताया कि इस संबंध में प्राथमिकी दर्ज कर ली गयी है। फोन कॉल खंगालने के बाद जांच को आगे बढ़ाया जाएगा। जांच में जो सामने आएगा उसके अनुसार कार्रवाई की जाएगी। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया।