Punjab में यात्रियों से भरी बस के साथ बड़ा हादसा, हुआ जोरदार धमाका

41
0

खन्ना: खन्ना में नेशनल हाईवे पर आधी रात को बड़ा हादसा हो गया। दरअसल, यहां बिहार और यू.पी. से मजदूरों को ले जा रही बस को पीछे से तेज रफ्तार ट्रॉले ने टक्कर मार दी, जिससे बस करीब 150 मीटर दूर जाकर बिजली के ट्रांसफार्मर से टकरा गई। हादसे में 25 से 30 मजदूर घायल हो गए, जिसमें  कुछ महिलाएं और बच्चे भी शामिल हैं, उन्हें सिविल अस्पताल खन्ना में भर्ती कराया गया है।

जानकारी के मुताबिक पंजाब में धान की बिजाई के लिए बिहार-यूपी.  में करीब 65 मजदूर बस से आ रहे थे । आधी लेबर को  खन्ना में उतारना था। रात करीब साढ़े 12 बजे नेशनल हाईवे पर गुरु अमरदास मार्केट के सामने बने कट पर रुकी। अभी कुछ मजदूर नीचे उतरे ही थे कि एक तेज रफ्तार ट्रॉला आया और बस में टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जोरदार थी कि इसकी आवाज दूर तक सुनाई दी। जैसे ही बस करीब 150 मीटर दूर जाकर ट्रांसफार्मर से टकराई तो जोरदार धमाका हुआ। मजदूरों में चीख पुकार मच गई।

धमाके की आवाज सुनकर पास के सिविल अस्पताल में मौजूद पार्किंग ठेकेदार बलजिंदर सिंह टीटू अपने साथियों के साथ मौके पर पहुंचे। वहां की स्थिति देखकर टीटू ने एंबुलेंस बुलाई और घायलों को अस्पताल ले जाने लगे। इसके साथ ही 108 एंबुलेंस और पुलिस कंट्रोल रूम पर सूचना दी गई। राहगीर भी घायलों की मदद के लिए रुक गए।