पंजाब में Rahul Gandhi के चुनाव प्रचार को रोकने की चेतावनी, विवादित बयान के बाद गर्माया माहौल

11
0

पंजाब डेस्क: पूर्वांचल मोर्चा के चेयरमैन टी.आर. मिश्रा, पूर्वांचल विंग के अध्यक्ष राजेश मिश्रा व पूर्वांचल समाज के अन्य नेताओं ने कांग्रेस नेतृत्व को चेतावनी दी कि 2 दिन के भीतर वह कांग्रेसी उम्मीदवार सुखपाल खैहरा का विवादित वक्तव्य के लिए माफीनामा पेश करें, अन्यथा चुनावों में कांग्रेस उम्मीदवारों का विरोध किया जाएगा और राहुल गांधी को चुनाव प्रचार के लिए पंजाब में घुसने नहीं दिया जाएगा।

पत्रकार सम्मेलन को संबोधित करते हुए मिश्रा ने कहा कि सुखपाल सिंह खैहरा का वक्तव्य कांग्रेस की घटिया सोच का नतीजा है, जो समुदाय को तोड़ने की बात कर रही है। विधानसभा चुनाव के दौरान पूर्व मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी के बयान को याद करते हुए मिश्रा ने कहा कि ऐसे वक्तव्यों के कारण ही कांग्रेस की पंजाब में दुर्दशा हुई है। कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिका अर्जुन खड़गे, राहुल गांधी और पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष राजा वड़िंग को सुखपाल खैहरा को बाहर का रास्ता दिखाना चाहिए।

इस वक्तव्य से केवल पल्ला झाड़कर कांग्रेस बच नहीं सकती, पूर्वांचली लोग पंजाब में मेहनत, मजदूरी करने आते हैं और पंजाब की प्रगति में अपना बहुमूल्य योगदान डाल रहे हैं। उसी प्रकार पंजाबी भी देश के अन्य हिस्सों में मेहनत करके अपना योगदान डाल रहे हैं, समाज में फूट डालने वाली सुखपाल खैहरा के वक्तव्य की चुनाव आयोग में भी शिकायत की जाएगी और कांग्रेस के पूरे पंजाब में पुतले फूंके जाएंगेे।