Punjab : चुनावों में नीटू शटरांवाला के साथ पत्नी भी उतरी मैदान में, कर डाला ये हैरान कर देने वाला ऐलान

61
0

पंजाब डेस्क : लोकसभा चुनाव जल्द ही शुरू होने जा रहे हैं, जिसे लेकर लेकर सभी राजनीतिक दलों की तैयारियां जोरों शोरों से चल रही है। इसी बीच लोकसभा चुनावों को लेकर नीटू शटरां वाले का बड़ा ऐलान सामने आया है। नीटू शटरां वाले इस बार अपनी पत्नी को भी चुनाव मैदान में उतारने की बात कही है। दरअसल, गत दिन नीटू शटरां वाला अमृतसर पहुंचा इस दौरान उसने कहा कि वह खुद जालंधर व वाराणसी सीट से उनकी पत्नी अमृतसर से और भाभी चुम्मे वाली लुधियाना से चुनाव लड़ेंगे।

इस दौरान नीटू ने एक बड़ा ऐलान करते हुए कि वह वाराणसी से पीएम मोदी के खिलाफ भी चुनाव लड़ने जा रहे हैं। मोदी के सामने खड़ा होना हिम्मत की बात है। इस दौरान नीटू ने कहा कि वह भगवान में विश्वास रखने वाला है और उसके मन में कोई शैतान नहीं है। नीटू शटरां वाला ने आगे बताया कि अमृतसर, जालंधर, वाराणसी व लुधियाना से उनकी सीटें पक्की हैं।

अमृतसर में दूसरी बार पहुंचे नीटू ने बिना नाम लिए हुए कहा यहां का एक बड़ा नेता बहुत गाली निकालता है और एमपी का चुनाव लड़ना चाहता है। इसका वह खुलकर विरोध करेंगे। वहीं नीटू ने कहा कि हंसराज हंस के खिलाफ पप्पू चाय वाला को खड़ा कर रहे हैं और वह उसे हराकर दिखाएंगे। आगे कहा कि वह मुद्दे नहीं बताएंगे  जिस पर चुनाव लड़ना है। बड़े नेता पैसे लेते हैं और दलबदल लेतें हैं। मैंने चुनाव चिन्हों की घोषणा नहीं की है। पिछली बार 4599 वोट आए थें, मैनें तो किसी को शराब बांटी और न ही नशा बांटा था।