AAP नेता आतिशी का बड़ा दावा, BJP ने मुझे पार्टी ज्वाइन करने के लिए करोड़ों का ऑफर दिया

36
0

नई दिल्ली। आम आदमी पार्टी (AAP) की वरिष्ठ नेता और दिल्ली की मंत्री आतिशी ने मंगलवार को दावा किया कि उनके एक करीबी व्यक्ति ने उनसे कहा था कि उन्हें भारतीय जनता पार्टी (BJP) में शामिल हो जाना चाहिए या एक महीने के भीतर प्रवर्तन निदेशालय (ED) द्वारा गिरफ्तार किए जाने के लिए तैयार रहना चाहिए। आतिशी ने यहां एक संवाददाता सम्मेलन में दावा किया कि उनके अलावा ‘आप’ के तीन नेताओं – दिल्ली के मंत्री सौरभ भारद्वाज, विधायक दुर्गेश पाठक और राज्यसभा सदस्य राघव चड्ढा को भी गिरफ्तार किया जाएगा।

दिल्ली की मंत्री ने दावा किया कि उन्हें बताया गया था कि आने वाले दिनों में प्रवर्तन निदेशालय उनके और उनके रिश्तेदारों के आवास पर छापे मारेगा। उन्होंने कहा कि विपक्षी गठबंधन ‘इंडियन नेशनल डेवलपमेंटल इन्क्लूसिव अलायंस’ (INDIA) की रविवार को रामलीला मैदान में हुई रैली की सफलता से भाजपा घबरा गई है और उसे एहसास हो गया है कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को जेल भेजने से ‘आप’ का विघटन नहीं होगा।

प्रवर्तन निदेशालय ने केजरीवाल को अब रद्द हो चुकी दिल्ली आबकारी नीति से जुड़े धनशोधन के एक मामले में 21 मार्च को गिरफ्तार किया था और उन्हें शहर की एक अदालत ने सोमवार को 15 अप्रैल तक न्यायिक हिरासत में भेज दिया। ‘आप’ ने भाजपा पर आरोप लगाया है कि वह उसके विधायकों को अपनी पार्टी में मिलाकर और आम आदमी पार्टी को तोड़कर दिल्ली में राष्ट्रपति शासन लागू करना चाहती है। किराड़ी से ‘आप’ के विधायक ऋतुराज झा ने आरोप लगाया कि उन्हें भाजपा में शामिल होने के लिए 25 करोड़ रुपये की पेशकश की गई थी।