डेढ़ माह पहले Dubai से आए युवक की सड़क हादसे में मौ+त, सदमे में परिवार

24
0

नकोदर : नकोदर-मेहतपुर रोड पर बीती रात सड़क हादसे में दुबई से लौटे एक युवक की मौत हो गई। मृतक की पहचान चंद्र मोहन (33) पुत्र राम आसरा निवासी मोहल्ला गौंस नकोदर के रूप में हुई है।

पुलिस को दिए बयान में रमेश कुमार ने बताया कि उसका छोटा भाई चंद्र मोहन जो करीब डेढ़ माह पहले दुबई से आया था। कल शाम अपने दोस्त से मिलने के लिए मोहल्ला गुरु रविदासपुरा नकोदर गया था और करीब 10:40 बजे वह अपने दोस्त से मिलकर मोटरसाइकिल पर निकल गया लेकिन वह रात 12:00 बजे तक घर नहीं आया। हमने उसकी बहुत खोज की। रात करीब डेढ़ बजे नकोदर-मेहतपुर रोड पर सरकारी सीनियर सैकेंडरी स्कूल के सामने उसका शव मिला।

उसके माथे पर काफी चोट आई थीं और मोटरसाइकिल भी क्षतिग्रस्त था। उसके शव को सिविल अस्पताल नकोदर में रखवा दिया है। उन्हें पूरा यकीन है कि उनके भाई चंद्र मोहन की मृत्यु किसी अज्ञात वाहन के चालक द्वारा तेज गति और लापरवाही से उनकी मोटरसाइकिल को टक्कर मारे जाने के कारण हुई थी। सिटी पुलिस प्रमुख इंस्पैक्टर संजीव कपूर ने बताया कि मृतक के भाई रमेश कुमार के बयान पर अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। पोस्टमार्टम कराने के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया है।