40वां इंडियन ऑयल सर्वो सुरजीत हॉकी टूर्नामेंट, पंजाब पुलिस जालंधर ने दर्ज की पहली जीत

40th-indian-oil-servo-suraj

62
0

चंडीगढ़ : सीएजी दिल्ली ने पंजाब एंड सिंध बैंक दिल्ली को 5-2 के अंतर से और पूर्व चैंपियन पंजाब पुलिस ने पंजाब नेशनल बैंक दिल्ली को 4-3 के अंतर से हराकर तीन अंक हासिल किए। स्थानीय ओलंपियन सुरजीत हॉकी स्टेडियम में चल रहे 40वें इंडियन ऑयल सर्वो सुरजीत हॉकी टूर्नामेंट के पांचवें दिन दो लीग मैच खेले गए।

आज का पहला मैच पूल ए में पूर्व विजेता पंजाब एंड सिंध बैंक और सीएजी दिल्ली के बीच खेला गया। खेल के 18वें मिनट में सीएजी के वेंकटेश तेलुगु ने पेनाल्टी कॉर्नर पर गोल कर स्कोर 1-0 कर दिया। खेल के 29वें मिनट में सिंध बैंक के कप्तान जसकरन सिंह ने गोल कर स्कोर बराबर कर दिया। खेल के 29वें मिनट में सीएजी के सूर्य प्रकाश ने गोल कर स्कोर 2-1 कर दिया। खेल के 44वें मिनट में बैंक के परमवीर सिंह ने पेनाल्टी कॉर्नर पर गोल कर स्कोर 2-2 कर दिया। 49वें मिनट में प्रमोद और 50वें मिनट में जसदीप सिंह ने गोल कर सीएजी को 4-2 से आगे कर दिया। खेल के 52वें मिनट में प्रशान तिर्की ने फील्ड गोल कर स्कोर 5-2 कर दिया. लीग राउंड में पंजाब एंड सिंध बैंक को लगातार दूसरी हार का सामना करना पड़ा।

दूसरा मैच पूल बी में पंजाब पुलिस और पंजाब नेशनल बैंक दिल्ली के बीच खेला गया। खेल के 8वें मिनट में पंजाब पुलिस के ओलंपियन रमनदीप सिंह ने पेनाल्टी कॉर्नर पर गोल कर स्कोर 1-0 कर दिया। खेल के 13वें मिनट में बैंक के गुरसिमरन सिंह ने पेनाल्टी कॉर्नर को गोल में तब्दील कर स्कोर बराबर कर दिया। खेल के 28वें मिनट में बैंक के गुरसिमरन सिंह ने एक और पेनाल्टी कॉर्नर को गोल में तब्दील कर स्कोर 2-1 कर दिया। खेल के 33वें मिनट में भारतीय हॉकी टीम के पूर्व कप्तान मनप्रीत सिंह ने पंजाब पुलिस के पेनाल्टी कॉर्नर को गोल में बदल कर स्कोर 2-2 कर दिया। खेल के 40वें मिनट में पंजाब पुलिस के कर्णबीर सिंह ने फील्ड गोल कर स्कोर 3-2 कर दिया। खेल के 56वें ​​मिनट में नेशनल बैंक के वरिंदर सिंह ने फील्ड गोल कर स्कोर 3-3 कर दिया। खेल के 58वें मिनट में पंजाब पुलिस के जूनियर इंटरनेशनल खिलाड़ी मनिंदर सिंह ने फील्ड गोल कर स्कोर 4-3 कर मैच जीत लिया। आज के मैचों के मुख्य अतिथि कुलदीप सिंह चहल कमिश्नर पुलिस जालंधर और मंगल सिंह बसी चेयरमैन एग्रो कॉरपोरेशन ने टीमों का परिचय कराया।