बिजली का बिल मांगने पर मैरिज पैलेस में हंगामा:जालंधर में जमकर चले लात-घूंसे; मैनेजर को पीटा, डंडो से शीशे तोड़े,

89
0

पंजाब में जालंधर के प्रभाकर मैरिज पैलेस में बिजली के बिल को लेकर जमकर हंगामा हुआ। दो पक्षों में जमकर लात-घूंसे और डंडे चले। गुस्साए लोगों ने पैलेस में तोड़फोड़ की और डंडों से शीशे तोड़ डाले। इस मारपीट में पैलेस का मैनेजर बुरी तरह से घायल हुआ है। जिसे सिविल अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। इस घटना की सीसीटीवी भी सामने आ गई है।

दरअसल, पैलेस को एक शादी के लिए बुक किया गया। बाकायदा एडवांस में पैसे भी दिए गए थे, लेकिन पैलेस के प्रबंधकों ने मैरिज वाली पार्टी से पैलेस का बिजली बिल देने के लिए कह दिया। इसी बात पर दोनों पक्षों में बहस शुरू हो गई। मैरिज वाली पार्टी का कहना था कि जब बुकिंग के समय सारे पैसे पहले ही दे दिए हैं तो अब बिजली बिल कहां से आ गया।

प्रभाकर मैरिज पैलेस के बस्ती शेख निवासी मैनेजर मोंटू कपूर ने कहा कि उनका पैलेस मैरिज फंक्शन के लिए बुक करवाया गया था। जिसकी पार्टी ने बुकिंग फीस पहले दे दी थी, लेकिन उसमें बिजली का बिल अलग से रहता है। अब जब बिजली का बिल मांगा गया तो वह हंगामा करने लगे। इस दौरान पार्टी में मौजूद युवकों ने मारपीट करनी शुरू कर दी।

ऑफिस के शीशे भी तोड़ दिए। पीड़ित ने बताया कि हमले के दौरान वह गंभीर रूप में जख्मी हो गया। पार्टी में आए हुए युवक पैलेस में तोड़फोड़ कर वहां से फरार हो गए। मोंटू कपूर ने बताया कि मारपीट की इस घटना की शिकायत पुलिस थाना डिवीजन नंबर 2 में दे दी गई है।