भाजपा नेता अयोध्या शुक्ला को जान से मारने की मिली धमकी, पुलिस से की शिकायत

bjp-leader-ayodhya-shukla

40
0

#गोण्डा। Crime News: उत्तर प्रदेश के गोण्डा जिले में भाजपा नेता को जान से मारने की धमकी दी गई है। मामला थाना मोतीगंज क्षेत्र का है। भाजपा नेता अयोध्या शुक्ला को फोन पर जान से मार देने की धमकी देने वाले के खिलाफ स्थानीय थाना देहात कोतवाली में तहरीर दर्ज कराई गई है। भाजपा नेता अयोध्या शुक्ला को 19 जून करीब 10 बजे रात धमकी भरा फोन आया।

#भाजपा नेता के मुताबिक कॉलर ओमबाबू शुक्ला पुत्र सालिकराम निवासी ग्राम भीटी पटखोली विशुनपुर बैरिया है। जिसने सीधे भाजपा नेता अयोध्या शुक्ला से गाली गलौज करते हुए जान से मारने की धमकी दी। अयोध्या शुक्ला द्वारा फोन काट देने के कुछ देर बाद पुन: वही कॉल करता है और अपना नाम ओमबाबू बताते हुए गाली देता है और घर में घुसकर गोलियां मारने की धमकी देता है।

धमकी देना वाला शख्स कहता है कि मेरी कॉल रिकॉर्डिंग कर लो तुम मेरा कुछ नहीं कर सकते। भाजपा नेता ने इस सारी घटना की कॉल रिकॉर्डिंग कर ली है और उन्होंने इस मामले की शिकायत थाना देहात कोतवाली में की है। इस शिकाय़त के बाद पुलिस एक्शन में है।

भाजपा नेता अयोध्या शुक्ला द्वारा थाना देहात कोतवाली में दी गई तहरीर में कहा है कि उनका भाई लल्लू शुक्ला जो दिल्ली मे काम करता है उसने 1 फ़रवरी 2022 को एक कमेटी बनाई थी जिसमे 15 लोग शामिल थे हैं इस कमेटी में सभी सदस्यों को हर महीने कुछ राशि जमा करनी होती थी।

कमेटी की बोली भी लगती थी। इस कमेटी का एक सदस्य जिसका नाम दीपक शुक्ला पुत्र सालिक राम शुक्ला हैं, जिसने दो महीने किस्त जमा करके कमेटी उठा ली और पैसे मांगने पर वो जान से मारने कि धमकी दे रहा है। अगर मेरे भाई या मेरे परिवार पर कोई भी घटना होती है तो ये लोग जिम्मेदार होंगे

वहीं, गोण्डा के समाज सेवक सुशील तिवारी ने इस मामले को लेकर एसपी गोण्डा को ट्वीटर पर ट्वीट किया। उन्होंने लिखा मेरे फूफा भाजपा नेता अयोध्या शुक्ला को गोण्डा के रहने वाले ओमबाबू शुक्ला ने घर मे घुसकर गोली मारने कि धमकी दी है जिसकी भाजपा नेता ने कॉल रिकॉर्डिंग कर ली मैं आप से निवदेन करना चाहता हूं कि आप जल्द से जल्द करवाई करे। एसपी आकाश तोमर ने जांच के आदेश दिए हैं।