जालंधर में मकान मालिक और किराएदार के बीच हुई मारपीट, चली गोलियां

landlords-and-people-in-jalandhar

74
0

जालंधर के अर्बन स्टेट एरिया में किराएदार ने अपने मकान मालिक पर गोली चला दी। बता दें कि किराएदारों और मकान मालिक का कोर्ट में केस चल रहा है और कोर्ट ने नीचे के फ्लोर स्टे आर्डर लिए हुए है, जिसके चलते मकान मालिक आज ऊपर के फ्लोर की सफाई करने आए। जिसके बाद किराएदारों ने उन्हें बंधक बना और उनके साथ मारपीट करने लगे। इतना ही नहीं उनके द्वारा गोली भी चलाई गई। गनीमत यह रही कि इसमें कोई जानी नुकसान नहीं हुआ है। मौके पर पुलिस ने किरायेदार के साथियो को हिरासत में लेकर थाने ले गए हैं और मामले की जांच कर रहे।

इस बारे में ज्यादा जानकारी देते हुए मकान की मालकिन कुसुम ने बताया की नीचे का पोर्शन करीब दो-तीन सालों से इन्हें किराए पर दिया और यह लोग पैसे भी नहीं भरा रहे हैं। जिसका केस कोर्ट में चल रहा है। आज हम लोग अपने ऊपर के पोर्शन की सफाई करने आए। जिसके बाद इन लोगों ने हमें अंदर बंधक बनाकर हमारे साथ मारपीट की। बाद में इन्होंने बाहर से और लोगों को भी बुला लिया। जिसके बाद उन्होंने भी हमारे साथ मारपीट और जब गाली वाले हमें छुड़ाने तो इन्होंने दो राउंड फायर किए।

किराएदार अशोक कुमार ने कहा कि हम लोग यहां पर किराए पर रहते हैं, 2 दिन पहले यह लोग हमारे घर पर आए और हमारा सीसीटीवी कैमरा तोड़ गए थे। आज एक बार फिर से वह लोग आए थे और उन्होंने कैमरा तोड़ने की कोशिश की। जब मैंने उन्हें कैमरा तोड़ने से रोका वह लोग हमें मारने लगे।

मौके पर पहुंचे थाना प्रभारी मुकेश कुमार ने बताया किराएदारों और मकान मालिक के बीच पुरानी लड़ाई चल रही है और इनका घर को लेकर कोर्ट केस भी चल रहा है। मकान मालिक के बताने के मुताबिक किराएदार उन्हें ऊपर जाने से रोकते हैं और उनके साथ मारपीट करते हैं। फिलहाल दोनों पक्षों के बयान लिए जाएंगे और जो बनती कार्रवाई है वह की जाएगी।