सोशल मीडियाः जालंधर के मशहूर कुल्हड़ पिज्जा वाले ने रो-रोकर लोगों से ये की अपील…

social-media:-jalandhar-mash

147
0

जालंधर के मशहूर कुल्हड़ पिज्जा वाले की एक और वीडियो सामने आई है। इस वीडियो को उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर किया है। इस वायरल वीडियो में वह कह रहे हैं कि जो हमारी अपत्ति जनक वीडियो वारयल हुई है उसे लेकर उन्होंने लोगों से आगे इस वीडियो न शेयर करने की अपील कर रहें हैं। और इस वीडियो उन्होंने कहा…मैं लोगों से हाथ जोड़ विनती कर रहा हू…।

गौरतलब है कि कुल्हड़ पिज्जा के मालिक सहज अरोड़ा ने कहा है कि वीडियो फर्जी है और विजुअल्स को मॉर्फ करने के लिए एआई का इस्तेमाल किया गया है। अरोड़ा ने कहा कि उन्हें इंस्टाग्राम पर एक ब्लैकमेल मैसेज मिला था, जिसके बाद उन्होंने जालंधर के थाना नंबर 4 में एफआईआर दर्ज कराई। “वायरल वीडियो पूरी तरह से फर्जी है। इस वीडियो कोल लेकर 15 दिन पहले इंस्टाग्राम पर एक संदेश मिला। सोशल मीडिया यूजर ने वीडियो को इंटरनेट पर पोस्ट करने की धमकी देकर पैसे मांगे। इसके बाद, मैंने जालंधर की पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी।

इसके बाद पुलिस ने इस मामले में कुछ लोगों को हिरासत में भी लिया है। हालांकि, मैं दूसरे कामों में व्यस्त हो गया और पुलिस आगे की कार्रवाई नहीं कर पाई। फिर, अचानक वीडियो वायरल हो गया।” उन्होंने आगे दावा किया कि ब्लैकमेलर्स ने वीडियो में चेहरे बदलने के लिए एआई का इस्तेमाल किया होगा।