रेढ़ी-फढ़ी एकता यूनियन चंडीगढ़ का धरना आज 10वे दिन में पहुँचा

raedhi-fadhi-unity-union-chan

52
0

आज तिथि 19 जुलाई 2023 दिन बुधवार को रेढ़ी-फढ़ी एकता यूनियन चंडीगढ़ का धरना आज 10वे दिन में पहुँच गया । यह धरना सैक्टर 22 में गलत तरीक़े से रवींद्र टिम्मा को अलाट की गई वेंडर साईट के ख़िलाफ़ चल रहा है । आज सैकड़ो रेढ़ी-फढ़ी वालों ने सैक्टर 17, नगर निगम के दफ़्तर के बाहर नगर निगम कमिश्नर और भाजपा प्रधान अरुण सूद के ख़िलाफ़ ज़ोरदार नारेबाज़ी की ।

प्रदर्शन में बोलते हुए प्रधान कुलदीप सिंह कुंडू द्वारा भाजपा प्रधान अरुण सूद पर पंजाब से आए अफ़सरों के साथ मिलकर नगर निगम को भ्रष्टाचार का अड्डा बनाने का आरोप लगाया । कुंडू ने कहा कि 2016 से ले के आज तक केंद्रीय भाजपा कार्यालय में बेठे अरुण सूद के आका और पड़ोसी प्रदेश के कुछ भाजपा नेताओं से मिलकर ऐसा नैक्सस तयार कर लिया है जिसकी वजह से नगर निगम में डेपोर्टेशन पद पर अपने चहेते अधिकारियों को लाकर खुली लूट मचाई जा रही है ।

कुंडू ने कहा कि रेढ़ी-फेढ़ी वालो के साथ भाजपा द्वारा की जा रही जायती के ख़िलाफ़ आवाज बुलंद करने के लिए भारतीय किसान यूनियन के राष्ट्रीय प्रवक्ता चौधरी राकेश टिकैत जी 20 जुलाई वीरवार को सैक्टर 17 में चल रहे धरने में शामिल हो के हमारी माँगो का समर्थन करेंगे । उन्होंने सभी रेढ़ी-फढ़ी-पटरी वालों को भारी संख्या में धरने में शामिल होने की अपील की ।