Rahul Gandhi की भविष्यवाणी, कहा- अगले चार विधानसभा चुनावों में हो जाएगा BJP का ‘सफाया’

rahul-gandhi-predicted-said-next-f

50
0

Rahul Gandhi in US अमेरिका दौरे पर गए राहुल गांधी ने भाजपा और आरएसएस पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस को लोगों का विशाल समर्थन मिल रहा है और अगले तीन-चार विधानसभा चुनावों में भाजपा का सफाया हो जाएगा।

वाशिंगटन, Rahul Gandhi in US अमेरिका दौरे पर गए राहुल गांधी ने आज आगामी चुनावों को लेकर बड़ा बयान दिया है। कांग्रेस नेता ने कहा कि पार्टी को भारतीय लोगों का विशाल समर्थन मिल रहा है और अगले तीन-चार विधानसभा चुनावों में भाजपा का ”सफाया” होने वाला है।
राहुल ने कहा कि आने वाले विधानसभा चुनावों में भाजपा के लिए वास्तव में कठिन समय आने वाला है। कांग्रेस नेता ने कहा कि भाजपा के साथ हम वही करेंगे जो हमने कर्नाटक में किया है। बता दें कि कर्नाटक में 10 मई को हुए विधानसभा चुनाव में कांग्रेस ने बहुमत हासिल करते हुए भाजपा को सत्ता से बेदखल कर दिया था।

साल के अंत में पांच राज्यों – मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़, राजस्थान, तेलंगाना और मिजोरम में विधानसभा चुनाव होंगे। राहुल ने कहा कि ये चुनाव 2024 में महत्वपूर्ण आम चुनावों के लिए मंच तैयार करेंगे। राहुल ने कहा कि हम पूरी तरह से आश्वस्त हैं कि हमारे पास बुनियादी मुद्दे हैं जो भाजपा को हराने के लिए आवश्यक हैं।

राहुल इस बीच एक बार फिर कहा कि उनको सांसद के पद से निष्कासित करने से फायदा ही हुआ है। उन्होंने कहा कि अब मैं लोगों के बीच रह पाता हूं, समय बिता पाता हूं और उनकी समस्याओं को समझ पाता हूं। राहुल ने इसी के साथ कहा कि मैं लोगों के महंगाई और बेरोजगारी के मुद्दे उठाता रहूंगा।