Punjab: 8 लड़कों की तरफ से नाबालिगा से किए Gangrape मामले में SSP का बड़ा बयान

33
0

जालंधर : एस. एस.पी. देहात अंकुर गुप्ता ने कहा कि नकोदर में नाबालिगा से हुए गैंगरेप के मामले में देहात पुलिस ने कड़ी कारवाई करते हुए कुछ समय में ही सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

gangrape  ssp  police  minor

उन्होंने बताया कि देहात पुलिस को 19- 20 को रात को कंट्रोल रूम में नाबालिगा से गैंग रेप की सूचना मिली। सूचना मिलने के साथ ही देहात पुलिस तुरंत हरकत में आई व कुछ समयबाद देहात पुलिस घटनास्थल पर पहुंची व पुलिस ने नाबालिगा को अस्पताल भर्ती करवाया। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर सभी आरोपियों को कुछ समय के भीतर ही गिरफ्तार कर लिया। एस. एस.पी अंकुर गुप्ता ने इस घटना की कड़ी निंदा करते हुए कहा कि देहात पुलिस आरोपियों को कड़ी से कड़ी सजा दिलवाएगी। उन्होंने बताया कि देहात पुलिस इस मामले की गंभीरता से जांच कर रही है व  आरोपियों को कड़ी सजा दिलवाने के लिए उनके द्वारा स्पैशल टीमों का गठन किया गया है। उन्होंने बताया कि पकडे गए सभी आरोपियों की देहात पुलिस की टैक्नीकल टीमें उनके मोबाइल फोन की काल डिटेल व उनके मोबाइल फोन की लोकेशन्स भी निकलवा रही हैं।

उन्होने बताया कि इसके साथ ही फॉरेंसिंक टीमें भी घटनास्थल पर मामले की गंभीरता से जांच कर सभी सबूत जुटा रही है ताकि देहात पुलिस आरोपियों को कड़ी से कड़ी सजा दिलवा सके। उन्होंने साफ कहा कि देहात क्षेत्र में ला एंड आर्डर को हर हाल में कायम रखा जाएगा व ला एंड आर्डर व कानून का उल्लंघन करने वालों को किसी कीमत पर नहीं बख्शा जाएगा। उन्होंने लोगों से अपील करते हुए कहा कि किसी भी अपराधी, संदिग्ध व्यक्ति, नशा तस्कर की सूचना लोग बेझिझक होकर उन्हें दें। उन्होंने बताया कि सूचना मिलने के साथ यही देहात पुलिस मामले की जांच के साथ। ही आरोपी पाए जाने वाले पक्ष के खिलाफ बनती कड़ी कार्रवाई करेगी। उनहोंने कहा कि सूचना देने वाले का नाम गुप्त रखा जाएगा।