Punjab News: पंजाबी गायक रणजीत सिद्धू ने की आत्महत्या, रिश्तेदारों ने किया परेशान तो उठाया खौफनाक कदम

punjab-news-punjabi-singer-ranjeet-siddh

43
0

जीआरपी के नरदेव सिंह ने बताया कि कई लोगों के खिलाफ आईपीसी की धारा 306, 506, 34 के तहत मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी गई है और शव को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया गया है।

पंजाबी लोक गायक रणजीत सिद्धू ने अपने रिश्तेदारों से तंग आकर ट्रेन के आगे कूदकर आत्महत्या कर ली है। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। इस संबंध में जानकारी देते हुए पुलिस जीआरपी के एसआई जगविंदर सिंह व नरदेव सिंह ने बताया कि रात को रेलवे ट्रैक पर एक शव मिला था। उसे पहचान के लिए जीआरपी चौकी में रखा गया था और आज उसकी पहचान रणजीत सिंह पुत्र नछत्तर सिंह निवासी सुनाम के रूप में हुई है।

रणजीत सिंह का अपने रिश्तेदारों के साथ झगड़ा चल रहा था। लेनदेन का विवाद था। उसे परेशान किया जा रहा था और रणजीत सिंह ने अपने रिश्तेदारों से तंग आकर आत्महत्या कर ली। जीआरपी के नरदेव सिंह ने बताया कि कई लोगों के खिलाफ आईपीसी की धारा 306, 506, 34 के तहत मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी गई है और शव को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया गया है।
ट्रेन के नीचे आने से दो की मौत
उधर, मानसा में शनिवार की सुबह दो अलग-अलग घटनाओं में दो लोगों की ट्रेन के नीचे आने से मौत हो गई। इसमें एक व्यक्ति की पहचान नहीं हो सकी हैं। रेलवे पुलिस चौकी मानसा के एएसआई निर्मल सिंह ने बताया कि शनिवार सुबह के समय दिल्ली से बठिंडा जा रही सुपर फास्ट गाड़ी के नीचे मानसा के अंडरब्रिज के पास रेल लाइन क्रॉस करते समय एक 40 साल के व्यक्ति की ट्रेन की चपेट में आकर मौत हो गई।

उन्होंने बताया कि मृतक का रंग सांवला, सिर के बाल कटे हैं और कद पांच फुट छह इंच है। उन्होंने बताया कि मृतक के शव को सिविल अस्पताल के शव गृह में रखा गया है। वहीं गांव खोखर कलां के पास एक यात्री गाड़ी के नीचे आने से बिक्कर सिंह (65) निवासी खोखर कलां की मौत हो गई। वह रेलवे लाइन पार कर रहा था। मृतक अपने पीछे पत्नी, चार लड़कियों के अलावा एक लड़के को छोड़ गया है।