ट्रैवल एजैंट पर भड़के लोग, किया जबरदस्त हंगामा

people angry at travel agent

110
0

पंजाब में ट्रैवल एजैंट अपने झांसे में लेकर लोगों से धोखाधड़ी कर रहे हैं। लोग विदेश जाने का सपना सच करने के लिए ट्रैवल एजैंट का सहारा लेने पहुंचते हैं लेकिन उन्हें नहीं पता होता है कि उनके साथ आगे क्या होगा। वह ट्रैवल एजैंट के झांसे में आकर अपनी जमीन, जायदाद, जहां तक लोन के कर्जे नीचे दब जाते हैं। वहीं ट्रैवल एजैंट भी इनकी मजबूरियों का फायदा उठाते हुए उन्हें अपना शिकार बना लेते हैं।

ऐसा ही एक मामला जालंधर में ओवरसेज नामक ट्रैवल एजैंट का सामने आया है जिसने विदेश भेजने का झांसा देते हुए अढ़ाई लाख हड़प लिए हैं। पीड़ितों ने   ट्रैवल एजैंट अरविंद पर आरोप लगाए हैं कि उन्होंने अर्मानिया जाने के लिए ट्रैवल एजैंट को अढ़ाई लाख रुपए और पासपोर्ट दिया था। एजैंट ने न तो उन्हें विदेश भेजा और न ही उनके पैसे वापिस किए। जहां तक पासपोर्ट भी एजैंट के पास है।

इस दौरान ट्रैवल एजैंट ने उनसे थोड़ा समय मांगा था लेकिन समय बीत जाने के बाद भी उनके हाथ खाली है। पीड़ित परिवार ने कहा कि वह ट्रैवल एजैंट के दफ्तर के चक्कर का रहे हैं। वह उनसे न मिलने का कोई न कोई बहाना बना लेता है जिसके चलते पीड़ितों द्वारा उक्त ट्रैवल एजैंट के दफ्तर के बाहर जबरदस्त हंगामा किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि वह अभी तक अढ़ाई लाख रुपए का ब्याज भर रहे हैं।