अंक राशिफल: आज इस अंक वालों को कुछ नए अवसर मिलेंगे, जानिए अपना आज का अंक राशिफल

113
0

अंक 1
अचानक आर्थिक या पेशेवर लाभ का जश्न मनाने के लिए आपसे मिल सकता है। लोगों से मिले जुलें और अपने आकर्षण को दूसरों को दिखाएं। नेटवर्किंग के लिए यह अच्छा समय है।

अंक 2
घरेलू जिंदगी में कुछ समस्या आ सकती है किंतु परेशान होने की आवश्यकता नहीं है। आज आप आराम, सुरक्षा और स्नेह की इच्छा रखते हैं।

अंक 3
कार्य में सब कुछ शानदार है। आपके प्रयासों को नोटिस किया जा रहा है और नए अवसर मिल रहे हैं। आप स्वयं को कार्यकारी अधिकारियों के स्थान पर पा सकते हैं। घर पर आने वाली समस्याओं से चीजें अधिक जटिल हो सकती हैं।

अंक 4
समाधान के लिए समझदारी से काम करें। आज आप स्वयं को अधिक भावुक पाएंगे। जिस काम को शुरू किया है, उसे पूरी तरह से समाप्त करें अन्यथा आपकी अपेक्षाएं पूरी नहीं होंगी। अधिक बोलने से बचें और अपने काम से काम रखें।

अंक- 5
अपनी चिंताओं को किसी सार्थक यात्रा या नए शैक्षणिक लक्ष्य के माध्यम से दूर करें। आप को क़ानूनी परामर्श के लिए किसी रिश्तेदार या शायद पिता की सलाह लेने की ज़रूरत हो सकती है।

अंक 6
कड़ी मेहनत करना जारी रखें और सौभाग्य आपका होगा। आज अपने लक्ष्य पर ध्यान केंद्रित करें क्योंकि यहां तक पहुंचने में आपने बहुत मेहनत की है। ऐसी चीज़ें न खरीदें, जिनकी ज़रूरत न हो। भौतिक सुरक्षा को लेकर अधिक भावुक रहेंगे।

अंक 7
हाल ही में हुई कोई हानि चाहे वो आर्थिक हो या किसी खास व्यक्ति की आपको परेशान कर सकती हैं। ज्ञान प्राप्त करने के लिए नए नए तरीके खोजेंगे।

अंक 8
अकेलेपन का यह दौर अस्थायी हैं जो नए दृष्टिकोण प्रदान करेगा। आज अनंत संभावनाएं मिलेंगी और आप ज़रूरत से ज्यादा मज़ा करने वाले हैं। परिवार से जुड़े रहने के लिए उनके साथ नाटक, डांस और अन्य मनोरंजक गतिविधियों में व्यस्त रह सकते है।

अंक 9
अपनी आंतरिक प्रतिभा और शक्ति को खोजने के लिए शुभ समय है। आजकल दुनिया की रफ्तार बहुत तेज़ है, ऐसे में स्वयं को देखें और विचार करें। करियर में बदलाव भी संभव है।