Jalandhar News: युवक को किन्नर से छेड़छाड़ पड़ी महंगी: कर रहा था गलत काम, विरोध करने पर मारने लगा ईंट

jalandhar-news-young-man molested-by-shemale

220
0

जालंधर के महानगर थाना दो के अंतर्गत वाल्मीकि गेट के पास सोमवार देर रात युवक को किन्नर से छेड़छाड़ करना महंगा पड़ गया। गुस्से में आए किन्नर और उसके परिवार के सदस्यों ने खूब हंगामा किया। हंगामे को बढ़ता देख आस पास के लोगों की भीड़ लग गई।

जालंधर, : जालंधर के महानगर थाना दो के अंतर्गत वाल्मीकि गेट के पास सोमवार देर रात युवक को किन्नर से छेड़छाड़ करना महंगा पड़ गया। गुस्से में आए किन्नर और उसके परिवार के सदस्यों ने खूब हंगामा किया।

हंगामे को बढ़ता देख आस पास के लोगों की भीड़ लग गई, जिन्होंने पुलिस को सूचित किया। मौके पर पहुंची पुलिस ने कार्रवाई का आश्वासन देकर माहौल को शांत करवाया और हंगामे के दौरान इकट्ठे हुए लोगों को अपने-अपने घर वापस भेजा दिया।

 

अपनी ओर खींच कर करने लगा गंदे काम
किन्नर निशा का बताया कि वह अपनी बहन राधिका के घर आई हुई थी। उसने आरोप लगाते हुए कहा कि उसी दौरान उनके पड़ोस में रहने वाले ईशान नामक युवक ने उसके साथ छेड़छाड़ की थी, जब वह गली से निकल रही थी तो बारिश के कारण लाइट नहीं थी। उक्त युवक ने उसे खींचने की कोशिश की और गलत काम करने के लिए कहने लगा।

विरोध करने पर किन्नर पर फेंका ईंट
निशा ने बताया कि जब उसने शोर मचाया तो युवक अपने घर की छत पर चढ़कर ईंटें मारने लगा। इस दौरान किन्नर के साथी का एक हाथ ईंटें लगने से घायल हो गया। सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंच कर घायल युवक को इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया। वहीं दूसरी तरफ थाना दो के प्रभारी गुरप्रीत सिंह ने बताया कि उन्हें शिकायत मिल चुकी है और उनकी टीम मामले की जांच की जा रही है।

विवाद के दौरान किन्नर बोली शादी कर ले जाऊंगी युवक को
हंगामे के दौरान किन्नर जिद पर अटक गई कि वह युवक के साथ शादी रचाएगी और उसे अपने साथ लेकर जाएगी, क्योंकि युवक ने उसके साथ बदतमीजी की है। वह उसको सबक सिखाएगी कि आगे से किसी भी किन्नर के साथ ऐसा न करे। वहां मौजूद लोगों ने माहौल को शांत कराने की लाख कोशिश की लेकिन पुलिस के आने के बाद ही समस्या का हल निकला।