Jalandhar News: ‘ऑपरेशन क्लीन’ के तहत नशा तस्करों का सफाया करेगी पुलिस, फील्ड में उतरे कई बड़े अधिकारी

jalandhar-news-operation-clean-under-drugs

99
0

जालंधर पुलिस ने नशा तस्करों के खिलाफ विशेष अभियान चलाते हुए कई जगह छापेमारी की है। आपरेशन क्लीन के तहत कई बड़े अधिकारी भी फील्ड में उतरे और कार्रवाई की गई। पुलिस ने बताया कि अभियान दौरान हुई रिकवरी जल्द ही दे दी जाएगी।

जालंधर, पुलिस की तरफ से जिले में नशे को खत्म करने के लिए और तस्करों के खिलाफ सर्च आपरेशन चलाया गया। पुलिस ने संवेदनशील इलाकों में अचानक छापेमारी कर नशा तस्करों के खिलाफ कार्रवाई की है। छापेमारी दौरान पुलिस के उच्च अधिकारी भी फील्ड में उतरे।

सब डिवीजन स्तर पर सर्च आपरेशन चलाया
डीजीपी गौरव यादव के आदेशों पर देहात और सिटी पुलिस सब डिविजनों के स्तर पर छापे मारे गए। एसएसपी मुखविंदर सिंह भुल्लर ने बताया कि डीजीपी के आदेश अनुसार आपरेशन क्लीन को लेकर अचानक छापेमारी की गई।

भुल्लर ने बताया कि आपरेशन क्लीन को चलाने के लिए सभी सब डिविजनों के डीएसपी रैंक के अफसरों ने फील्ड में उतर कर छापेमारी की।

जिनके खिलाफ 3 से ज्यादा एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज हैं। उनकी पहचान कर उनके घरों और व्यवसायिक प्रतिष्ठानों में जांच की गई। एसएसपी ने बताया कि सर्च आपरेशन अभी जारी है। अभियान दौरान हुई रिकवरी जल्द ही दे दी जाएगी।

‘आपरेशन क्लीन’ के तहत छापेमारी
आपरेशन क्लीन के तहत कमिश्नरेट पुलिस ने भी सभी सब डिवीजन में सर्च आपरेशन चलाया। सर्च आपरेशन दौरान पुलिस कमिश्नर कुलदीप सिंह चाहल खुद काजी मंडी में छापेमारी करने के लिए पहुंचे। पुलिस कमिश्नर कुलदीप सिंह चाहल ने बताया कि डीजीपी के आदेश अनुसार चलाए गए क्लीन आपरेशन दौरान सभी सब डिवीजन में डीएसपी रैंक के अफसर पुराने रिकॉर्ड के अनुसार नशा तस्कर इलाके में अचानक छापेमारी कर रहे हैं। चाहल ने कहा कि आगे भी चलाए गए सर्च आपरेशन के दौरान नशे पर काफी रोक लगा दी गई है, लेकिन यह आपरेशन बिल्कुल क्लीन करने के लिए चलाया गया है।

पूरे जिले को किया गया सील

डीजीपी के आदेश अनुसार, आपरेशन क्लीन को चलाने के लिए पुलिस ने बुधवार के दिन चढ़ते ही जिले भर को सील कर दिया।जगह-जगह पर नाकाबंदी कर दी गई और चैक करने के बाद ही गाड़ियों को जिले में आने जाने दिया जा रहा था।