जालंधरः तेज रफ्तार थार चालक ने सड़क क्रॉस कर रहे बच्चे को मारी टक्कर, हुई मौत

jalandharh-fast-speed-thar-cha

118
0

जालंधरः जंडू सिंघा के पास रामा मंडी-होशियारपुर रोड पर भयानक सड़क हादसे का मामला सामने आया है। जहां गांव हजारा के पास तेज रफ्तार थार चालक ने 12 वर्षीय बच्चे की जान ले ली। हादसा इतना भयानक था कि इस हादसे में बच्चे की मौके पर ही मौत हो गई। मृतक की पहचान 12 वर्षीय बादल के रूप में हुई है। मामले की जानकारी देते हुए लोगों ने बताया कि हादसे में बादल 100 मीटर सड़क पर जाकर गिर गया और हादसे में उसका सिर खुल गया। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। इस बारे में बात करते हुए थाना हजारा क्षेत्र में हेयर ड्रेसर का काम करने वाले हजारा निवासी प्रिंस बंगे ने बताया कि गांव हजारा निवासी मृतक बादल कुमार पुत्र दिशु अपने एक दोस्त के साथ पास की मोटर से स्नान करके घर लौट रहा था। तब रवि बैंक्वेट हॉल के पास सड़क पार करने के दौरान यह हादसा हो गया। प्रिंस ने कहा कि दोनों बच्चे पहले ही सड़क पार कर चुके थे कि बादल सड़क की डिवाइडर के कोने पर थार से टक्कर हो गई।

उन्होंने बताया कि हादसे के दौरान थार गाड़ी के एक तरफ का अगला बंपर भी टूटकर गिर गया, लेकिन टक्कर के बाद थार सवार लोग नहीं रुके और गाड़ी को भगाकर ले गए। प्रिंस ने बताया कि एक राहगीर महिला ने बच्चे के शव को अपनी चुन्नी से ढक दिया और राहगीर की मदद से उसने बच्चे के शव को सड़क से उठाकर एक किनारे पर रख दिया। उन्होंने बताया कि बच्चे की मौत की खबर सुनते ही मृतक के पिता और परिजन मौके पर पहुंचे। उनका रो-रोकर बुरा हाल हो गया।

घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे पतारा थाने के एएसआई दया चंद ने बताया कि बच्चे के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है और मृत बच्चे के पिता दिशु का बयान दर्ज कर आगे की कार्रवाई जारी है। उन्होंने कहा कि बच्चे का पोस्टमार्टम करवाने के बाद आसपास के सीसीटीवी कैमरे चेक किए जाएंगे और जल्द ही थार सवार को गिरफ्तार कर धारा 304 के तहत मुकदमा दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जाएगी।