Independence Day Offer: Spicejet लाया खास ऑफर सिर्फ 1,515 रुपए में मिल रही टिकट, जानें डिटेल्स

independence-day-offer-spicejet-brought-special-offer-only-rs 1515

120
0

कल पूरा देश 77वां स्वतंत्रता दिवस मनायेगा। स्वतंत्रता दिवस के उपलक्ष्य पर स्पाइसजेट ने एक सेल शुरू किया है। इस सेल में हवाई टिकट मात्र 1515 रुपये में मिल रही है। इसके अलावा इस में यात्री को कॉम्प्लिमेंटरी वाउचर भी मिल रहा है। यह सेल लोगों को नए यात्रा अनुभव करने में काफी मदद करेगा। आइए इस रिपोर्ट में इसके बारे में विस्तार से जानते हैं।

 नई दिल्ली,  Independence Day Offer: स्वतंत्रता दिवस के उपलक्ष्य पर स्पाइसजेट ने सेल की शुरुआत की है। इस सेल में अब स्पाइसजेट का हवाई किराया मात्र 1515 रुपये होगा। इसमें सभी टैक्स शामिल है। कंपनी ने इस सेल की जानकारी एक्स हैंडल  पर दिया है। कंपनी ने बताया कि वह 2,000 रुपये का फ्लाइट वाउचर भी दिया है। यह कॉम्प्लिमेंटरी वाउचर होगा।

कैसे-उठा सकते हैं इस सेल का लाभ

स्पाइसजेट ने बताया कि इस सेल का लाभ उठाने के लिए ग्राहक को 15 रुपये का चार्ज देना होगा। इस चार्ज के बाद ग्राहक को उनका पसंदीदा सीट मिल जाएगी। इस ऑफर फॉर सेल से कोई भी यात्री कई जगह घूम सकते हैं। इस सेल में ग्राहकों को कम कीमत में टिकट के साथ कई और लाभ मिल रहे हैं। दरअसल कई लोग महंगे एयर टिकट की वजह से एक स्थान से दूसरे स्थान जाना पसंद नहीं करते हैं। यात्री को जो वाउचर मिलता है वो उनके अनुभव को बढ़ाने में काफी मदद करता है।

कल पूरे देश में 77 वें स्वतंत्रता दिवस समारोह मनाया जाएगा। 15 अगस्त 1947 को हमारा देश आजाद हुआ था। स्वतंत्रता दिवस के कारण देश की राजधानी दिल्ली में सुरक्षा व्यवस्था बढ़ा दी गई है। बीते दिन यानी 13 अगस्त 2023 को दिल्ली के लाल किला पर विभिन्न सशस्त्र बलों की फुल ड्रेस रिहर्सल भी हुई थी।