जालंधर में की बच्ची का अपहरण करने की कोशिश,शोर मचाने पर लोगों ने 2 को पकड़ा ,नशेड़ियों ने लड़की को लगाया था जबरन नशे का टीका,

girl-child-disappearance-in-jalandhar

77
0

जालंधर। Jalandhar News: जालंधर से बड़ी खबर है। जालंधर वेस्ट हलके में एक लड़की को जबरन नशे का टीका लगाकर उसके साथ रेप करने की कोशिश की गई है। लड़की किसी तरह से नशेड़ियों के चंगुल से भागकर अपने घर पहुंची, घर वालों ने उसे बेसुध स्थिति में अस्तपताल में दाखिल करवाया है।

 

जानकारी के मुताबित जालंधर वेस्ट हलके के बस्तियों के क्षेत्र में पड़ते जनक नगर में कुत्ता घुमाने निकली एक लड़की को नशे के टीके लगा रहे युवकों ने पकड़ कर जबरदस्ती उसे भी नशे का इंजेक्शन लगा दिया। उसके साथ नशेड़ी गलत काम करना चाहता थे। लड़की उनके चंगुल से छूट कर जब घर पहुंची को बहुत सहमी हुई थी। परिवार वालों ने पूछा तो उसने नशेड़ियों की सारी करतूत बताई।

इसके बाद मोहल्ले को लोगों ने नशे के आदि युवकों को घेरा डाल कर पकड़ लिया और छित्तर परेड के बाद पुलिस के हवाले कर दिया। जनक नगर वासियों ने कहा कि यहां पर बहुत बुरा हाल है। आटो में सवार होकर युवक यहां पर 10-10 या 12-12 की टोलियों में आते हैं और चिट्टे का नशा सरेआम करते हैं। वह कई बार पुलिस को बता भी चुके हैं लेकिन कोई एक्शन नहीं होता है।

मोहल्ले के लोगों ने बताया कि नशे के आदी युवकों ने जिस लड़की को नशे का जबरदस्ती टीका लगाया उसने बताया कि दो युवक ने उसकी बाजू मरोड़ी और दूसरे ने बाजू में टीका लगा दिया। दोनों ने अपने मुंह बांधे हुए थे। लड़की बड़ी मुश्किल से उनके चंगुल से छूट कर भागी। मोहल्ले वालों ने कहा कि जिस तरह से उन्होंने लड़की को नशे का टीका लगाया वह उसे उठा कर ले जाने की फिराक में थे।

लड़की को परिजनों ने एक निजी अस्पताल में भर्ती में करवाया गया है. अस्पताल में लड़की के ब्लड सैंपल ले लिए गए हैं और लैब में टेस्टिंग के लिए भेजे गए गए हैं। मोहल्ले वालों का कहना है कि नशेड़ियों की वजह से उनका घरों से निकलना मुश्किल हुआ है। यदि कोई इन्हें रोकने की कोशिश करता है तो यग मारने के लिए दौड़ते हैं। घरों के शीशे तक तोड़ देते हैं।