गैंगस्टर बिश्नोई ने जेल में बैठकर मांगी थी फिरौती फिर उन्हीं पैसों से मुसेवाला की हत्या के लिए खरीदे थे हथियार

gangster-bishnoi-in-jail-m

120
0

नई दिल्ली : गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई का जेल में बैठे-बैठे वसूली का आतंक सामने आया है। दरअसल गैंगस्टर बिश्नोई का जेल में बैठकर फिरौती मांगने का एक ऑडियो वायरल हुआ है। इस ऑडियो में उसने दिल्ली के एक बड़े बुकी से 40 लाख की वसूली करी थी। जिसके बाद उसने इन्हीं पैसों से सिंधू मुसेवाला की हत्या के लिए हथियार ख़रीदे थे। कॉल रिकॉर्डिंग में लॉरेंस बिजनेसमैन को कच्चा चबाने की धमकी दे रहा है।

सूत्रों के अनुसार ऑडियो में जिस गूगल को लॉरेंस धमका रहा है वो गूगल एक फर्म का नाम है। जिसमे तीन पार्टनर है। इसी कंपनी के एक मालिक को लॉरेंस फ़िरौती के लिए धमका रहा था, जिससे लॉरेंस ने 40 लाख रुपये वसूले भी थे।

क्या था ऑडियो?

गूगल : हैलो ?

लॉरेंस : हैलो ….हां भाई बोल।

गूगल : बाऊजी आपका फोन कट गया था, मैंने कहा।

लॉरेंस : तू पहचानता ही नहीं गूगल भाई। तू रिकॉर्डिंग लगानी है तू लगा लेना। जिस दिन हत्थे चढ़ गया ना तुम में से कोई भी या तेरे आसपास के, नजदीक के या परिवार के.. तो मैं सारो को चबा जाऊंगा। ये मेरी रिकॉर्डिंग कर लेना बाद में केस करने में आसानी होगी तुमको।

गूगल : किस चीज का केस करने में आसानी होगी। जब मैंने काम करना ही बंद कर दिया है, तो मैं किस चीज की पेशगी और किस चीज की…. वो मैं इतने पैसे हार गया कि मैं खत्म कर चुका हूं काम तीन महीने पहले, पता तो कर लो आप बाजार में किसी से।

लॉरेंस : अच्छा, किसी को बता देना की मेरा फोन आया था..मैंने खाली फोन किए ही नहीं कभी। हमारे नाम पर फ्रॉड फोन चले गए अभी तक जितने गए हैं।

गूगल : बाऊ जी, आपको किसी ने गलत नंबर दे दिया है। मैं तो छोड़ चुका हूं सारे काम ही।

लॉरेंस : बस, अब सब कुछ छोड़ देगा भाई। राम-राम। दोबारा नहीं करेंगे आपको फोन।

मुसेवाला की हत्या के लिए खरीदे थे हथियार
सूत्रों के मुताबिक इस व्यापारी से लॉरेंस ने 40 लाख रुपये वसूले थे जो आगे गोलडी बराड़ तक पहुँचा था। इस पैसे का इस्तेमाल सिद्धु मुसेवाला की हत्या करने के लिए हथियार ख़रीदने के लिए किया गया था। इस बात का खुलासा एनआईए द्वारा की गई। लॉरेंस की इंटेरोगेशन रिपोर्ट में भी है।