Fire In University: पंजाब की मशहूर यूनिवर्सिटी में मची भगदड़, दो लोग घायल

84
0

पटियाला। Fire In University: पंजाब के पटियाला से बड़ी खबर है। पटियाला यूनिवर्सिटी में अचानक आग लगने से मची भगदड़ और अफरा-तफरी से दो लोग बेहोश हो गए हैं। कहा जा रहा है कि बेहोशे होने वाले लोग यूनिवर्सिटी के सिक्योरिटी गार्ड हैं, जो आगजनी के बाद धुएं से बेहोश हो गए।

पटियाला यूनिवर्सिटी से बड़ी खबर सामने आ रही है। खबर है कि पटियाला यूनिवर्सिटी में आग लग गयी है जिसके कारण यूनिवर्सिटी का सारा रिकॉर्ड जलकर राख हो गया है। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक यूनिवर्सिटी में अचानक आग लगने से वहां अफरा-तफरी मच गई है।

बताया जा रहा है कि इस आग में यूनिवर्सिटी के दो सिक्योरिटी गार्ड भी बेहोश हो गए है। यहां हम आपको बता दे कि इस समय यूनिवर्सिटी में परीक्षा भी चल रही है और इस समय आग का लगना बच्चों के लिया चिंता का विषय बना हुआ है क्योंकि बताया जा रहा है कि आग लगने से वहां का सारा रिकॉर्ड जल गया है।

मिली जानकारी के मुताबिक आग लगने की घटना करीब सुबह के 7 बजे हुए जब यूनिवर्सिटी में कोई बच्चा मौजदू नहीं थी जिसके कारण किसी भी बच्चे को जानी नुकसान होने से बचाव हो गया है। वहां आगे लगने का कारण शार्ट सर्किट बताया जा रहा है। मौके पर फायर ब्रिगेड ने पहुंच कर आग पर काबू पाया है।