विदेश भेजने के नाम पर ठगे 6.20 लाख, 2 ट्रैवल एजैंटों के खिलाफ FIR दर्ज

43
0

लुधियाना। पंजाब में आए दिन फर्जी और ठग ट्रैवल एजैंटों के खिलाफ एफआईआर दर्ज होती रहती है। आए दिन लोगों से लाखों रुपए ठगे जा रहे हैं। पुलिस की सख्ती के बाद भी ठगी का य़ह धंधा रुकने का नाम नहीं ले रहा है। अब थाना दाखा में विदेश भेजने के नाम पर ठगी का मामला दर्ज हुआ है।

पुलिस थाना दाखा की पुलिस ने विदेश भेजने के नाम पर लाखों की ठगी करने का मामला दर्ज किया है। शिकायतकर्ता बिक्रमजीत सिंह पुत्र दविन्द्र सिंह निवासी गांव मोही के बयानों के आधार पर पुलिस ने कनाडा भेजने के नाम पर 6.50 लाख रुपए की ठगी मारने के आरोप में राम शरण कोरी व अशोक कुमार पुत्र मुदकी बाघापुराना खिलाफ 406, 420 आई.पी.सी अधीन केस दर्ज किया है।

पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि राम शरण कोरी व अशोक कुमार ने बिक्रमजीत सिंह व अर्शदीप सिंह को एग्रीकलचर वर्क परमिट पर कनाडा भेजने सम्बंधी प्रति व्यक्ति 14 लाख रुपए हासिल किए व शिकायतकर्ता पक्ष को ऑफर लैटर ऑनलाइन तस्दीक नहीं हुए।

राम शरण कोरी के भाई अशोक कुमार ने जसविन्द्र सिंह के माध्यम से शिकायतकर्ता पक्ष के साथ पंचायती फैसला करके 7.50 लाख रुपए वापिस कर दिए व बाकी 6.50 लाख रुपए इकरार मुताबिक वापिस नहीं व उसके साथ ठगी की रकम हड़प ली। इसकी जांच उप पुलिस कप्तान द्वारा की गई जो सही पाई गई व एस.एस.पी के हुकमों पर केस दर्ज किया गया।