प्रगति मैदान टनल में हुई लूट के मामले में दिल्ली पुलिस ने अब तक 5 लोगों को पकड़ा

progress-ground-in-tunnel

51
0

नई दिल्ली: दिल्ली के प्रगति मैदान इलाके के अंडरपास में हुई लूटपाट की घटना के बाद दिल्ली पुलिस ने अब तक 5 लोगों को हिरासत में लिया है। दिल्ली पुलिस को इस वारदात से जुड़ा एक सीसीटीवी फुटेज मिला है, जिसमें चार अज्ञात बदमाश प्रगति मैदान इलाके में एक व्यस्त अंडरपास के भीतर एक कार को रोक कर उसमें बैठे लोगों को बंदूक के दम पर लूटते हुए नजर आ रहे हैं।

लूट के बाद इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था। 24 जून को हुई इस घटना में दो बाइक पर सवार चार बदमाशों ने टनल के बीच में कैब को रुकवा कर लूट की घटना को अंजाम दिया था। वीडियो में देखा जा सकता है कि कैब रुकते ही दोनों मोटरसाइकिल पर पीछे की सीट पर सवार बदमाश उतरकर अपनी बंदूकें निकालते हैं और फिर इनमें से एक बदमाश भागकर कैब चालक की सीट के पास, जबकि दूसरा पिछले दरवाजे की तरफ जाता है।

दिल्ली पुलिस अधिकारियों ने कहा कि कैब के अंदर एक डिलीवरी एजेंट और उसका सहयोगी थे। दोनों के पास मौजूद बैग में कथित तौर पर डेढ़ से दो लाख रुपये नकद थे। उन्होंने बताया कि दोनों यह बैग किसी को देने के लिए कैब से गुरुग्राम जा रहे थे।

पुलिस ने कहा कि डिलीवरी एजेंट के रूप में काम करने वाले शिकायतकर्ता ने शनिवार को तिलक मार्ग पुलिस थाने में लिखित शिकायत दी थी। उनका कहना है कि वह अपने सहयोगी के साथ नकदी से भरा एक बैग देने के लिए गुरुग्राम जा रहे थे।