CIA स्टाफ जालंधर ने हथियार सहित 4 आरोपी किए गिरफ्तार

cia-staff-Jalandhar-took-arms

61
0

जालंधर : सीआईए-स्टाफ जालंधर ने शरारती तत्वों के खिलाफ कार्रवाई करते हुए विभिन्न पुलिस स्टेशनों में 3 मामले दर्ज कर 4 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। इनके कब्जे से 3 अवैध पिस्तौल सहित 11 जिंदा रौंद बरामद किए हैं।

जालंधर पुलिस बदमाशों की धर पकड़ के सिलसिले में नेहर पुली बस्ती बावा खेल जालंधर में मौजूद थी। जहां पुलिस पार्टी को सूचना मिली कि गगनदीप और हरजिंदर सिंह, जिनके पास अवैध देशी पिस्तौल 32 बोर है और वह किसी वारदात को अंजाम देने के इरादे से घूम रहे हैं। जिन्हें बाबा बुड्ढा जी नहर पुल पर नाकाबंदी करके गिरफ्तार किया गया और सूचना के आधार पर थाना बस्ती बावा खेल जालंधर में आर्म्स एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया गया। तलाशी के दौरान गगनदीप उर्फ ​​गग्गी के कब्जे से 1 अवैध पिस्तौल .32 बोर तथा हरजिन्दर उर्फ ​​जिंदर के कब्जे से 6 जिंदा कारतूस बरामद किये गये।

उसी दिन सीआईए स्टाफ जालंधर की एक अन्य पुलिस पार्टी ने ज्योति चौक से राहुल दादरी उर्फ ​​इंदी को गिरफ्तार किया, जिसके पास से चेकिंग के दौरान 1 देशी पिस्तौल 12 बोर और 1 जिंदा राउंड बरामद हुआ। इसी प्रकार बीते दिन सीआईए-स्टाफ जालंधर की पुलिस पार्टी द्वारा हरनामदासपुरा जालंधर से कमलजीत सिंह उर्फ ​​अमन को गिरफ्तार किया गया। जिसके पास से .32 बोर की 1 पिस्तौल और 4 जिंदा राउंड बरामद किए गए