Braking :पंजाब में SYL मुद्दे पर सियासी घमासान, मान आवास का घेराव करने पहुंचे BJP नेता; कई लोग हुए गिरफ्तार

87
0

सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बाद भी इस मुद्दे पर मान सरकार का रुख नकारात्मक बना हुआ है। इसी के चलते भाजपा पंजाब प्रमुख सुनील जाखड़ ने कोर कमेटी की बैठक बुलाई थी, जिसके बाद वे सभी के साथ मुख्यमंत्री आवास का घेराव करने के लिए गए, लेकिन पंजाब पुलिस ने बीजेपी के नेता और कुछ कार्यकर्ताओं को गिरफ्तार कर लिया है।

SYL के मुद्दे पर जाखड़ सहित कई नेता और कार्यकर्ता सीएम मान के आवास के बाहर विरोध प्रदर्शन कर रहे थे। इसी बीच पुलिस उन्हें गिरफ्तार कर ले गई। पार्टी के प्रधान सुनील जाखड़ ने कहा कि आम आदमी पार्टी ने जानबूझकर सुप्रीम कोर्ट में सतलुज यमुना लिंक नहर का केस कमजोर किया है।

जाब सरकार पर बरसे जाखड़

सुनील जाखड़ ने कहा कि पंजाब की ओर से सुप्रीम कोर्ट में कहा गया है कि विपक्ष और किसान सतलुज यमुना लिंक नहर बनने नहीं दे रहे हैं। जबकि बाहर मुख्यमंत्री बयान दे रहे हैं कि पंजाब के पास देने के लिए एक बूंद भी पानी नहीं है। उन्होंने पूछा कि फिर यह बयान किस से दिलाया गया है। जाखड़ ने यह भी कहा कि आम आदमी पार्टी का चेहरा बार-बार बेनकाब हो रहा है।

कुमार विश्वास के आरोपों का भी जवाब नहीं दे सके मान

2017 में तो पंजाब बच गया लेकिन बाद में उनकी साजिश सामने आ गई । उन्होंने कहा कि कुछ दिन पहले आप के सुप्रीमो के नजदीकी रहे कुमार विश्वास ने ही उन पर गंभीर आरोप लगाएं जिसका वह अभी तक जवाब नहीं दे रहे हैं।