ब्रेकिंग  न्यूज़ कपूरथला –STF ने 150 ग्राम हिरयाणा के साथ  नशा तस्कर काबू

49
0

एसटीएफ जालंधर टीम के सब -इंस्पेक्टर हरदीप सिंह  की अध्य्क्षता में कपूरथला   शालीमार बाग  में खास सूचना के आधार पर ट्रैप लगाकर मोटर साइकल सवार सागर पुत्र मनोहर  निवासी मुहल्ला मेहताबगड़ कपूरथला  नशा तस्करो को  150 ग्राम हिरोयण के साथ  काबू किया !

सागर पुत्र मनोहर  नशा तस्कर कपूरथला के मुहल्ला महताबगढ़  का रहने वाला हे ! जो पिछले लम्बे समय से नशा तस्करी कर नशा बेचने का धंधा कर रहा  हे ! जानकारी सूत्रो के अनुसार आरोपी नशा तस्कर पर पहले भी तीन मामले दर्ज है ! अभी  सितम्बर 2022 में जेल से जमानत पर आ कर नशा तस्करी के धंधे में लग गया !

पकड़ी 150 ग्राम हिरोयन की इंटरनेशनल मर्कट में  कीमत  लाख रूपये की बताई जा रही हे !

 

एक बार फिर एसटीएफ जालंधर पुलिस की रेट ने कपूरथला पुलिस की कार्यशैली पर अपने आप में कई  सवाल खड़े कर दिए ! क्योकि  एसटीएफ जालंधर पुलिस ने पहले भी कपूरथला में  7 / 8 मामले में भारी मात्र में  हिरयाण की खेप के साथ नशा तस्करो को  पकड़ा चुकी है ! और अब यह ताजा मामला सामने आया !  जब की कपूरथला में नशा तस्कर पिछले लम्बे समय नशा तस्करी के धंधे को अनजाम दे रहे है !

जब कि पकड़ा नशा तस्कर जेल से जमानत पर आने से  बाद से  नशा तस्करो धंधे को सरे आम  कपूरथला में नशा बेच रहा था ! जिस ने खुद मीडिया के कैमरों में कबूल किया !

व्ही एसटीएफ जालंधर पुलिस ने पकड़े नशा  नशा तस्करो पर मामला दर्ज कर अगली जाँच शुरू कर दी गई जाँच के बाद और कई खुलासे होने की सुभावना हे !

बाईट एसटीएफ जालंधर सब -इंस्पेक्टर हरदीप सिंह