Breaking : Moosewala murder केस में गैंगस्टर Goldy Brar ने किए बड़े खुलासे, बताई मूसेवाला की हत्या की वजह

gangster-goldy-brar-in-moosewala-murder-case

46
0

मूसेवाला मर्डर केस में कुख्यात गैंगस्टर सतविंदर सिंह उर्फ गोल्डी बराड़ ने कई बड़े खुलासे किये हैं। गोल्डी ने सरेआम कुबूल किया है कि मूसेवाला का मर्डर उसी ने कराया था। साथ ही गोल्डी बराड़ ने उस वजह का खुलासा भी किया, जिसके कारण उसके गुर्गों ने मूसेवाला को गोलियों से भून डाला था। ‘आज तक’ से एक्सक्लूसिव बातचीत करते हुए एक करोड़ के इनामी कुख्यात गैंगस्टर गोल्ड़ी बराड़ ने बताया कि इस काम का कोई एक रीजन नहीं है। इसके मल्टीपल रीजन हैं। मूसेवाला अंहकारी था. बिगड़ा हुआ था। उसके पास जरूरत से ज्यादा पैसा था। पॉलिटिकल पावर भी थी। पुलिस की पावर जरूरत से ज्यादा थी। जिसका वो मिसयूज कर रहा था. ऐसे में उसे सबक सिखाना जरूरी था. उसको सबक सिखा दिया. बस इतनी सी बात है।

गोल्डी ने कहा कि मूसेवाला ने उनके कुछ पर्सनल नुकसान किए हैं। वो कुछ ऐसी गलतियां कर बैठा था जो माफी के लायक नहीं थीं। उसे जो सजा देनी थी, वो गैंग ने दे दी. बराड़ का कहना था कि जब सरकार इंसाफ ना करे. जब एक अमीर जिसकी करोड़ों की मंथली इनकम हो. जिसके साथ एसएसपी, डीजीपी उठते बैठते हों, जिसकी ऊपर तक पहुंच हों, ऐसे में कोर्ट से क्या इंसाफ मिलता? इसलिए उसने खुद न्याय कर दिया और इसका कोई एक रीजन नहीं है।

भारत के मोस्ट वॉन्टेड गैंगस्टर सतविंदर सिंह उर्फ गोल्डी बराड़ का कहना है कि सलमान खान भी उनके टारगेट पर है, मौका मिलेगा तो जरूर मारेंगे. गोल्ड़ी बराड़ ने यह बात ‘आज तक’ को दिए गए अपने एक्सक्लूसिव इंटरव्यू में कही है। साथ ही उसने कई मामलों को लेकर पूछे गए सवालों के जवाब भी दिए. उसने यह भी बताया कि उसका गैंग खालिस्तान के आइडिया को सपोर्ट नहीं करता।