Baba Vanga Predictions: साल 2023 को लेकर बाबा वेंगा की ये खतरनाक भविष्यवाणी, पूरी दुनिया में मच सकती है तबाही

baba-vanga-predictions-for-the-year-2023-baba-venga

129
0

Baba Vanga Future Predictions: बुल्गारिया की भविष्यवक्ता बाबा वेंगा ने कई हैरान कर देने वाली भविष्यवाणियां की हैं. उन्हें बाल्कन का नास्त्रेदमस कहा जाता था. उनकी कई भविष्यवाणियां सच साबित हुई हैं.

Baba Vanga Predictions 2023: बाबा वेंगा दुनिया के मशहूर भविष्यवक्ताओं में से एक थीं. बुल्गारिया की रहने वाली बाबा वेंगा आंखों से देख नहीं सकती थीं. 12 साल की उम्र में ही बाबा वेंगा की दोनों आंखों की रोशनी चली गई थी. इनका जन्म 31 जनवरी 1911 में स्ट्रुमिका, उत्तर मेसिडोनिया में हुआ था और 11 अगस्त 1996 में इनकी मौत हो गई थी. कहा जाता है कि बाबा वेंगा को भविष्य दिखाई देता था.

अपनी मौत से पहले बाबा वेंगा ने साल 5079 तक की भविष्यवाणी कर दी थीं. बाबा वेंगा ने साल 2023 के लिए कई भविष्यवाणियां की थीं जिनमें से कुछ सच साबित हो चुकी हैं और कुछ अभी बाकी हैं. अगर ये भविष्यवाणियां सच हो गईं तो पूरी दुनिया में तबाही मच सकती है.

  • बाबा वेंगा 2023 में एक बड़े परमाणु ऊर्जा संयंत्र में विस्फोट की भविष्यवाणी की है. इसकी वजह से पूरे एशिया में जहरीले बादल छा जाएंगे. बाबा वेंगा ने इस साल के लिए एक शक्तिशाली सौर तूफान की भी भविष्यवाणी की थी जो 2023 में पृथ्वी की जलवायु को बुरी तरह प्रभावित करेगा.
  • 2023 के लिए बाबा वेंगा की भविष्यवाणी के अनुसार इस साल तीसरा विश्व युद्ध हो सकता है जिसमें परमाणु हमला भी किया जा सकता है. इस युद्ध की वजह से पूरी दुनिया में तबाही मच सकती है. 
  • बाबा वेंगा की भविष्यवाणी के अनुसार साल 2023 में एक बड़ी खगोलीय घटना घटेगी जिसमें पृथ्वी की कक्षा में परिवर्तन होगा. यह घटना पर्यावरण पर गहरा असर डालेगी जिसके गंभीर परिणाम धरती को भुगतने होंगे.
  • बाबा वेंगा के दावे के अनुसार साल 2023 में कई अजीबोगरीब वैज्ञानिक अविष्कार होंगे. इस साल कोई देश जैविक हथियारों की खोज करेगा. उसके इस प्रयोग के परिणामस्वरूप भारी संख्या में लोगों की मौत हो सकती है.
  • बाबा वेंगा ने 2023 को अंधकारमय और त्रासदी वाला साल बताया है. बाबा वेंगा की भविष्यवाणी के अनुसार, इस साल भारत में बेमौसम बरसात वाली होगी और कई हिस्सों में भयंकर तूफान आएगा.
  • 2023 की भविष्यवाणी के अनुसार प्राकृतिक जन्म पर प्रतिबंध लगाया जा सकता है और बच्चे प्रयोगशालाओं में विकसित किए जाएंगे. इनके रूप- रंग, जेंडर और गुणों का फैसला माता-पिता कर सकेंगे.
  • 2024 के लिए बाबा वेंगा का कहना है कि जल्द चीन दुनिया की महाशक्ति बन जायेगा. चीन पूरी दुनिया में अपनी शक्ति और सामर्थ बढ़ा लेगा. 2024 साल में चीन महाशक्ती बन जाएगा. अगले साल जलवायु परिवर्तन, ग्लोबल वार्मिंग और भूकंप के चलते वैसे भी धरती का हाल बेहाल होगा.
  • बाबा वेंगा ने दावा किया है कि 2025 में यूरोप निर्जन हो सकता है. 2028 में, मनुष्य एक नए ऊर्जा स्रोत की खोज करेगा और शुक्र ग्रह पर चलेगा. उनका यह भी दावा है कि समय यात्रा 2288 तक वास्तविकता बन जाएगी. बाबा के भविष्यवाणी के अनुसार 3797 तक पृथ्वी पर कोई इंसान नहीं होगा और 5078 तक यह ब्रह्मांड समाप्त हो जाएगा