भयानक सड़क हादसे में ऑटो चालक की मौत, शव देख परिवार का हाल-बेहाल

67
0

जालंधर : कपूरथला-जालंधर रोड पर हुए भयानक हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई। वहीं इस हादसे में घायलों को सिविल हस्पताल में इलाज के लिए भर्ती करवाया गया है। थाना मकसूदां के अंतर्गत मंड पुलिस चौकी के इंचार्ज ने मौके पर पहुंच कर जायजा लिया और कार्रवाई करने की बात कही है।

अस्पताल में इलाज के दौरान घायल व्यक्ति ने बताया वह साइकिल पर घर जा रहा था कि पीछे से आई सफेद रंग की कार ने उसे टक्कर मार दी। इसके बाद वह गिर पड़ा और घायल हो गया। वहीं तरसेम दत्त ने बताया जगजीत सिंह ऑटो चलाता था और वह कपूरथला से वापस जालंधर की तरफ आ रहा था। इतने में सफेद रंग की इनोवा कार ने इनके ऑटो को पीछे से टक्कर मारी और ऑटो आगे खड़ी गाड़ी से टकराया जिसमें ऑटो चालक की मौत हो गई। उन्होंने बताया कि जगजीत ऑटो रिक्शा में अकेला ही था और इनोवा कार का नंबर पी.बी. 09 जे 4495 है, जिसने टक्कर मारी थी।

वहीं, दुकानदारों द्वारा मकसूदां पुलिस को सूचना दी गई। इसके बाद थाना मकसूदां के एस.एच.ओ. सिकंदर सिंह और मंड चौकी प्रभारी सरबजीत सिंह पुलिस पार्टी सहित मौके पर पहुंचे और मामले जांच शुरू की। जानकारी देते हुए एस.एच.ओ. सिकंदर सिंह ने बताया कि घायलों को इलाज के लिए जालंधर सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया है।