Amritsar: तीन कारें ठोकने के बाद निहंग ने मीडियाकर्मियों को दी धमकी, कहा- फोटो न लेना नहीं तो जान से मार दूंगा

amritsar-three-cars-killed-after-collision

104
0

अमृतसर के कचहरी चौक से नावल्टी चौक तक तेज रफ्तार कार सेवा का वाहन भगा रहे निहंग ने आगे जा रही तीन कारों को बुरी तरह से ठोक डाला। इन हादसों के बाद चालकों ने किसी तरह निहंग का पीछा किया और उसे नावल्टी चौक के पास घेर लिया।

अमृतसर, : अमृतसर के कचहरी चौक से नावल्टी चौक तक तेज रफ्तार कार सेवा का वाहन भगा रहे निहंग ने आगे जा रही तीन कारों को बुरी तरह से ठोक डाला। इन हादसों के बाद चालकों ने किसी तरह निहंग का पीछा किया और उसे नावल्टी चौक के पास घेर लिया।

दोनों तरफ से विवाद होते देख मीडियाकर्मी भी घटना स्थल झगड़े की फोटो लेने लगे तो निहंग ने गुस्से में मीडिया कर्मियों को जान से मारने की धमकियां दे डाली। निहंग ने धमकाया कि वह रब का बंदा है और अगर उसकी फोटो खींचने का प्रयास किया तो इसके बुरे अंजाम भुगतने पड़ सकते हैं, लेकिन तब तक हालात को देखते हुए वहां खड़े लोगों ने पुलिस को सूचित कर मौके पर बुला लिया।

किसी तरह स्थिति पर काबू पाकर निहंग और क्षतिग्रस्त हुई कारों के मालिकों को सिविल लाइन पुलिस थाने ले जाया गया। उधर, इंस्पेक्टर गगनदीप सिंह ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। दोनों पक्षों से बात चल रही है। वहीं मौके पर मौजूद लोगों ने बताया कि निहंग अपने वाहन पर कचहरी चौक से फोर एस चौक की तरफ जा रहा था। उन्होंने यह भी बताया कि सड़क पर वाहनों की आवाजाही काफी थी।

आरोप है कि निहंग ने अपने तेज रफ्तार वाहन से आगे जा रही तीन कारों को ठोक कर बुरी तरह क्षतिग्रस्त कर दिया और वहां से भागने का प्रयास किया, लेकिन लोगों ने उसे किसी तरह काबू कर लिया। जब लोगों ने थाने ले जाने की बात कही तो वह भड़क गया और धमकाने लगा कि उसे कोई थाने नहीं ले जा सकता। यही नहीं उसने मीडिया कर्मियों से भी अभद्र व्यवहार किया।