अक्षय ने बनाए थे मेरे साथ शारीरिक संबंध…सालों बाद Shilpa Shetty का बड़ा खुलासा!

Akshay-had-made-the-show-with-me

116
0

मुंबई : शिल्पा शेट्टी की प्रोफेशनल लाइफ के अलावा पर्सनल लाइफ भी अक्सर सुर्खियों में रही हैं। शिल्पा शेट्टी ने अपने करियर की शुरुआत मॉडलिंग से की और 90 के दशक में उन्होंने बड़े पर्दे पर अपने करियर की शुरआत की थी। शिल्पा शेट्टी ने एक के बाद एक कई सफल फिल्में बॉलीवुड को दी। शिल्पा शेट्टी की शादी राज कुंद्रा के साथ हुई हैं।

सोशल मीडिया की खबरों के अनुसार, शिल्पा शेट्टी के शादी से पहले बॉलीवुड में भी काफी अफेयर रहे। इनमें अक्षय कुमार के साथ अधूरी प्रेम कहानी तो जग जाहिर है। उस समय इस जाेड़ी ने काफी सुर्खियां बटोरी थी। यहां तक की अक्षय कुमार और शिल्पा अपने प्यार में हर हद को पार कर गए थे। आपको जानकर हैरानी होगी कि शिल्पा शेट्टी ने महज 22 साल की उम्र में अपना कुंवारापन खो दिया था।

दोनों एक-दूसरे से बेहद प्यार करते थे। शिल्पा शेट्टी जब लंदन का टीवी शो बिग ब्रदर कर रही थी। उस दौरान उन्होंने अक्षय कुमार के साथ रिलेशन को लेकर काफी राज खोले थे। उन्होंने इसी शो में एक हैरान करने वाला खुलासा करते हुए बताया था कि उन्होंने महज 22 साल की उम्र में अपना कुंवारापन अक्षय कुमार के साथ खो दिया था।

खबरों के अनुसार, अक्षय और शिल्पा एक दूसरे से पहली ही मुलाकात में इम्प्रेस हो गए थे। 1997 में आई जानवर फिल्म में इन दोनों की जोड़ी फिर से आमने सामने आई थी। इसी फिल्म के दौरान दोनों में नज़दीकियां हद से ज़्यादा बढ़ने लगी। उस समय ये भी चर्चा आई थी कि अक्षय और शिल्पा शादी तक कर चुके हैं। हालांकि दोनों के इतने आपसी प्रेम के बावजूद भी यह लव अफेयर कुछ ज़्यादा समय टिक नहीं पाया और जल्द ही यह दोनों एक-दूसरे से अलग भी हो गए।

बता दें, साेशल मीडिया में शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा की जुड़ाें काे बेहद पंसद किया जाता हैं, इन दाेनाें ने अपनी लाइफ में बहुत से उतरा-चढ़वा देखें हैं। शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा की फिल्म UT69 आने वाली हैं। इसका ट्रेलर 18 अक्टूबर को रिलीज हुआ था।