Aaj Ka Rashifal, 1 June 2023: जून माह के पहले दिन शुक्र की राशि में चंद्रमा, जानें मेष से मीन तक सभी राशियों पर कैसा रहेगा प्रभाव

210
0

आज का राशिफल, 1 जून 2023: आज का राशिफल 1 जून दिन गुरुवार को चंद्रमा शुक्र की राशि तुला में संचार करेंगे। इसके साथ ही स्वाति नक्षत्र का प्रभाव बना रहेगा। ग्रह-नक्षत्रों के इस प्रभाव से वृषभ राशि वालों को विदेश में रहने वाले रिश्तेदारों से शुभ समाचार मिलेगा और तुला राशि वाले नए कार्य में भाग्य आजमाएंगे। वहीं कुंभ राशि वाले महत्वपूर्ण कार्यों के लिए दूसरों का सहयोग लेने में सफल रहेंगे। आइए जानते हैं गुरुवार का दिन मेष से मीन तक सभी राशियों पर कैसा प्रभाव रहेगा।

मेष राशि वालों के लिए आज का दिन मध्यम फलदायी रहेगा। नौकरीपेशा जातकों की कुछ नए लोगों से मुलाकात हो सकती है, जो भविष्य के लिए फायदेमंद होगी। व्यापार करने वाले जातकों को आज कुछ यात्रा करनी पड़ सकती हैं। कारोबार में तेजी आने से आज आपके मन में प्रसन्नता का भाव रहेगा और वैवाहिक जीवन भी आनंदमय रहेगा। शाम का समय दोस्तों के साथ घूमने फिरने में बिताएंगे, जिससे आपको कोई जानकारी मिल सकती है।

आज भाग्य 82% आपके पक्ष में रहेगा। भगवान विष्णु का पूजन करें और पीले रंग का प्रयोग करें।

वृषभ राशि वाले विद्यार्थियों को आज बौद्धिक और मानसिक बोझ से मुक्ति मिलेगी। विदेश में रहने वाले रिश्तेदारों से कोई शुभ समाचार सुनने को मिल सकता है, जिससे पारिवारिक वातावरण आनंदमय रहेगा। परिजनों के साथ समय बिताएंगे। कार्यक्षेत्र में आपको समान अनुकूलता नहीं मिलेगी फिर भी छोटे-छोटे कार्यों में सफलता मिलने से आर्थिक स्थिति मजबूत होगी। सेहत में कुछ गिरावट आ सकती है, इसलिए सतर्क रहें। अगर कोई दिक्कत हो तो डॉक्टर से जरूर सलाह लें।

आज भाग्य 68% आपके पक्ष में रहेगा। भगवान विष्णु को बेसन के लड्डू का प्रसाद चढ़ाएं।

मिथुन राशि: रुके कार्यों को पूरा करेंगे

मिथुन राशि वालों को आज पारिवारिक खर्चों में कटौती करना आवश्यक होगा। अगर ऐसा नहीं किया गया तो आपकी आर्थिक स्थिति पर संकट आ सकता है। अगर कोई प्रॉपर्टी खरीदने जा रहे हैं तो उसके लिए जरूरी दस्तावेज जांच लें, अन्यथा भविष्य में नुकसान हो सकता है। शाम का समय आप घर के कार्यों को पूरा करने में बिताएंगे। लक्ष्य को प्राप्त कर आगे बढ़ना होगा और अपने रुके हुए कार्यों को पूरा करना होगा। आपको ससुराल पक्ष से सम्मान मिल रहा है।

आज भाग्य 79% आपके पक्ष में रहेगा। केले के वृक्ष के साथ भगवान विष्णु का पूजन करें।

कर्क राशि: धन लाभ के मौके मिलेंगे