चंडीगढ़ में टोयोटा की वर्कशॉप में लगी भीषण आग, रिपेयरिंग के लिए आई करीब एक दर्जन गाड़ियों के जलने की खबर

toyota in chandigarh

186
0

चंडीगढ़ के इंडस्ट्रियल एरिया फेज 1 स्थित टोयोटा की वर्कशॉप में रविवार रात अचानक आग लग गई। यह वर्कशॉप प्लॉट नंबर 177 में स्थित है. कुछ ही मिनटों में आग ने पूरी वर्कशॉप को अपनी चपेट में ले लिया। जानकारी के मुताबिक, आग तेजी से फैलने से वर्कशॉप में रिपेयरिंग के लिए आई करीब एक दर्जन गाड़ियां जलकर राख हो गईं।

जानकारी के मुताबिक आग लगने की घटना शाम करीब सात बजे की है. सूचना मिलते ही फायर ब्रिगेड की गाड़ियां मौके पर पहुंच गईं। हालांकि आग पर पूरी तरह से काबू पा लिया गया है. सौभाग्य से इस घटना में कोई जनहानि नहीं हुई.

अग्निशमन विभाग के मुताबिक, आग लगने का कारण अभी तक पता नहीं चल पाया है. यह भी पता लगाने का प्रयास किया जा रहा है कि क्या वर्कशॉप रविवार या छुट्टी के दिन बंद थी या किसी कर्मचारी ने खोली थी या जनरेटर या बिजली का उपकरण चल रहा था। वर्कशॉप में अग्निशमन यंत्रों की मौजूदगी की भी जांच की जा रही है। स्थानीय थाना भी अग्निशमन विभाग की मदद से मामले की जांच कर रहा है.

इस अवसर पर बोलते हुए, पुलिस स्टेशन इंडस्ट्रीज एरिया के मुख्य अधिकारी इंस्पेक्टर जसपाल सिंह ने कहा कि अभी तक कारण का पता नहीं चला है और उन्होंने आगे कहा कि हम जांच कर रहे हैं और जान-माल का कोई नुकसान नहीं हुआ है.