प्रधानमंत्री नरेंदर मोदी के ‘मन की बात’ का कार्यक्रम स्थापित कर रहा है सफलता के नए कीर्तिमान:राकेश राठौर

Prime Minister-Narendra-Modi

82
0

जालंधर: 24 सिंतबर ( ), आज जालंधर के पूर्व मेयर एवं प्रदेश महामंत्री राकेश राठौर ने अपने बूथ नंबर 89 पर सभी के साथ बैठकर प्रधानमंत्री जी के मन की बात कार्यक्रम की 105वीं कड़ी का प्रसारण देखा, जिसमें मुख्य रुप से उपस्थित भाजपा के पूर्व जिलाध्यक्ष रमन पब्बी, भारतीय जनता युवा मोर्चा के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष सनी शर्मा, जिला उपाध्यक्ष मनीष विज, जिला सचिव अमित भाटिया, राजन शर्मा,लकी वर्मा,हेमन्त ढल्ल, लक्षित पब्बी, उपस्थित थे।
राकेश राठौर ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी की ‘मन की बात’ लोकतांत्रिक अभिव्यक्ति जनसंवाद की दुनिया में एक मील का पत्थर बन चुका है। इस कार्यक्रम के माध्यम से मोदी जी देशवासियों से सीधा संपर्क स्थापित करके, उन्हें अनेक विषयों पर न केवल जागरूक करते है, बल्कि उन्हें राष्ट्रीयता तथा समाजिक कर्तव्यों हेतु प्रेरित भी करते हैं। मोदी जी ने राजनीतिक विषयों को छोड़ कर सार्वजनिक जीवन से जुड़े लगभग हर पहलू पर अपनी बात बड़े प्रभावी तरीके से जनता के समक्ष रखी है और देश की जनता ने भी उसे अपने जीवन में उतारने की भी कोशिश की है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का यह कार्यक्रम सफलता के नये-नये कीर्तिमान स्थापित कर रहा है। भारत की सामूहिक भावना को प्रदर्शित करने वाली और प्रेरक यात्राओं के बारे में बताने वाली इस यात्रा का हिस्सा बनना मेरे लिए तथा हम सभी के लिए बहुत गर्व की बात है। राकेश राठौर ने बताया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मन की बात कार्यक्रम को सुनकर एक अद्भुत ऊर्जा का संचार होता है।

प्रधानमंत्री के मन की बात कार्यक्रम सुनते हुए प्रदेश उपाध्यक्ष, राकेश राठौर ,रमन पब्बी, सनी शर्मा, मनीष विज,अमित भाटिया, राजन शर्मा लकी वर्मा हेमंत ढल्ल, लक्षित पब्बी, व अन्य