पंजाब में बड़ी वारदात, AAP के कार्यकारिणी सदस्य को मारी गोलियां

big-incident-of-aap-in-punjab

127
0

झबाल : ग्रामीण स्तर के आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता सलविंदर सिंह को घर के बाहर रैली से लौटते समय अज्ञात व्यक्तियों द्वारा गोलियां मार कर गंभीर रुप से घायल कर देने का समाचार मिला है।

जानकारी के अनुसार गत रात करीब 9 बजे सलविंदर सिंह घर के दरवाजे के आगे खड़ा था कि मोटरसाइकिल पर आए अज्ञात व्यक्तियों ने उस पर गोलियां चला दी और अंधेरे का फायदा उठाते हुए फरार हो गए। सलविंदर सिंह को गांव वासियों ने गंभीर हालत में तरनतारन के सिविल अस्पताल पहुंचाया जहां गंभीर हालत के कारण उन्हें अमृतसर के अस्पताल रेफर कर दिया गया। ‘आप’ नेता की हालत अभी भी गंभीर बनी हुई है। पुलिस पार्टी मौके पर पहुंच जांच में लग गई है।

गौरतलब है कि गत दिन आम आदमी पार्टी के सुप्रीमो अरविंद केजरीवाल ने पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत सिंह मान के साथ मिलकर अमृतसर के छेहरटा में पहले स्कूल ऑफ एमिनेंस का उद्घाटन किया। इस दौरान आम आदमी पार्टी द्वारा एक विशाल रैली की गई। इस रैली में पंजाब भर से ‘आप’ के समर्थक पहुंचे थे। इस रैली में आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता सलविंदर सिंह भी पहुंचे थे। गत दिन जब वह रैली से वापिस आए तो अज्ञात हमलावरों ने गोलियां मार कर उन्हें गंभीर रुप से घायल कर दिया। ताजा जानकारी के अनुसार पुलिस द्वारा जांच जारी है।