रक्षाबंधन पर नहीं होगा देओल फैमिली का रीयूनियन, जानें क्या है वजह

rakshabandhan-but-will-not-give

71
0

देओल फैमिली रीयूनियन की खबरों के बीच एक बुरी खबर सामने आ रही है। दरअसल, कहा जा रहा था के भाई-बहन सनी देओल और ईशा देओल इस साल एक साथ रक्षा बंधन मनाने के लिए एकजुट होंगे। हालांकि कुछ रिपोर्ट्स पर गौर करें तो इन खबरों में कोई सच्चाई नहीं है। जानकरी के अनुसार खुलासा हुआ था के धर्मेंद्र चाहते थे कि उनकी पहली और दूसरी शादी से हुए दोनों बच्चे एक साथ आएं।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुतबिक इस बार भी ईशा देओल और अहाना देओल अपने सौतेले भाइयों को राखी नही बंधेगी। खबरें है कि इस रक्षा बंधन भी चारों भाई-बहन का रीयूनियन नहीं हो पायेगा। वैसे तो सनी देओल और बॉबी देओल की रियल बहने अजीता और विजेता हैं। वहीं अब फैंस को इंतजार है कि ईशा देओल और अहाना देओल अपने सौतेले भाइयों को राखी बांधती हैं या नहीं।

हालिया रिपोर्टों में दावा किया गया था कि सनी और बॉबी देओल ‘गदर 2’ की भारी सफलता के बीच अपनी सौतेली बहनों ईशा और अहाना देओल के साथ रक्षा बंधन मनाएंगे। कुछ रिपोर्ट्स में यह भी कहा गया है कि फिल्म की सफलता ने पूरे परिवार को करीब ला दिया है और सनी ने उन्हें पीछे छोड़ने का फैसला किया है। इस बीच, ब्लॉकबस्टर फिल्म ने अपना सपना जारी रखा है और यह 400 करोड़ के आंकड़े को पार कर गई है।