Amritsar में देर रात चले ईंट-पत्थर, मूछों को ताव देने के चलते आपस में भिड़े दो पक्ष

late-night-walk-brick-stones-in-amritsar

55
0

अमृतसर के झबाल रोड स्थित इंदिरा कॉलोनी में देर रात ईंट-पत्थर व गोलियां चलीं। पीड़ितों ने भागकर जान बचाई। मौके पर इसकी वीडियो भी बनाई गई जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। सुचना मिलने के बाद मौके पर पहुंचे पुलिस अधिकारी ने जांच शुरू कर दी है। आसपास के सीसीटीवी कैमरे चेक किए जा रहे हैं।

पीड़ित परिवार ने कहा कि हम अपना जन्मदिन मना रहे थे इस दौरान मेरे साथ मेरा दोस्त तोता और अन्य भी मौजूद थे। मेरे पास एक स्थानीय लड़के का फोन आया कि अपने दोस्त को समझाओ नहीं तो हम तुम्हें और तुम्हारे दोस्त को मार डालेंगे। वहीं दूसरे पक्ष ने कहा कि तोता ने हमें देखकर अपनी मूंछें ऐंठ लीं, जिसके बाद इलाके के कुछ छह-सात युवक आए जिनके हाथों में धारदार हथियार और पिस्तौल थे। उन्होंने हम पर पिस्तौल तान दी और धमकाने लगे। हमने भागकर अपनी जान बचाई। उन्होंने हवाई फायरिंग भी की और ईंट-पत्थर से हमला किया।

हमने उसका वीडियो भी बनाया है। वहीं, पीड़ित परिवार ने कहा कि हमारे बच्चे की जान को खतरा है, उन्होंने हमें खुलेआम धमकी दी है कि हमें उन्हें जान से मार देंगे। उन्होंने कहा कि अगर हमारे बच्चे को कुछ भी हुआ तो इसका जिम्मेदार पुलिस प्रशासन होगा। उन्होंने कहा कि अगर उनके खिलाफ कार्रवाई नहीं हुई तो हम यहीं जहर खाकर आत्महत्या कर लेंगे।