पुरानी रंजिश के लिए खूनी खेल, अमृतसर में 4 बदमाशों ने युवक पर बरसाई ताबड़तोड़ गोलियां; मौके से फरार हुए आरोपी

62
0

Amritsar Firing: शुक्रवार देर रात करीब 12 बजे शिवपुरी जंडियाला गुरु के नजदीक 2 मोटरसाईकिलों पर सवार 4 अज्ञात हथियारबंद लोगों द्वारा एक युवक की घर के बाहर गोलियां मार कर हत्या कर दी गई । मृतक रामशरण उर्फ बाबा पुत्र अजीत सिंह को 5 गोलियां लगी ।

अपनी बेटी के साथ लौट रहा था मृतक

उसे परिजनों द्वारा श्री गुरु रामदास अस्पताल अमृतसर ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया । मृतक नवीं आबादी, वार्ड 7 का रहने वाला था और अभी गऊशाला रोड पर शिवपुरी के पास रह रहा था। वह अपनी बेटी के साथ अपने भाई से मिलकर वापस आ रहा था और जब वह घर के बाहर पहुंचा तो उस वक़्त उस पर हमला हुआ । पुलिस थाना जंडियाला गुरु आसपास के सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगालते हुए मामले की जांच में जुटी हुई है ।

ताबड़तोड़ बरसाई गोलियां

जानकारी के मुताबिक मृतक अपनी बेटी के साथ था। उसी दौरान बदमाशों ने खूनी खेल रच दिया। 4 युवक मोटर साइकिलों पर आए और उनके हाथों में पिस्टल थी। उन्होंने तुरंत आते ही ताबड़तोड़ गोलियां रामशरण पर बरसा दीं। जब मोटर साइकिल सवारों ने पिस्टलें तानी, रामशरण समझ गया था कि वे उसे मारने आए हैं। रामशरण ने समझदारी से काम लेते हुए और एक पिता की जिम्मेदारी को समझते हुए अपनी बेटी को कार के फर्श पर लेटा दिया। जिससे बेटी के साथ कोई अनहोनी से बची।

पुरानी रंजिश का लिया बदला

जानकारी के मुताबिक, रामशरण से बदमाशों ने पुरानी रंजिश का बदला निकाला है। पुलिस ने शिकायत के आधार पर बदमाशों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और उनकी जांच पड़ताल की जा रही है।