बाबा बर्फानी के दर्शन के लिए अमरनाथ पहुंची सारा अली खान, भक्तों संग लगाए हर-हर महादेव का नारा

baba-barfani-ki-darshan

53
0

सारा के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह पिछले महीने विक्की कौशल के साथ ‘जरा हटके जरा बचके’ में नजर आई थीं, बॉक्स ऑफिस पर बेहतरीन कमाई की। इससे पहले वह ओटीटी पर रिलीज हुई ‘गैसलाइट’ फिल्म में दिखी थीं।

Sara Ali Khan Amarnath Yatra:   बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान प्रोफेशनल लाइफ के साथ अपनी पर्सनल लाइफ के लेकर भी काफी सुर्खियों में रहती हैं। सारा अपने काम के साथ भगवान में काफी आस्था रखती हैं। उन्हें अक्सर मंदिरों और मस्जिदों और गुरुद्वारों में दर्शन करते देखा जाता है। ऐसे में सावन के पावन महीने में अमरनाथ बाबा बर्फानी के दरबार मत्था टेकने पहुंची हैं। इस दौरान का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

सारा अली खान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट किया है।  इस वीडियो में सारा अली खान अमरनाथ की झलक दिखाई है। इस वीडियो में सारा बड़ी ही मस्ती में आम जनता के साथ बातचीत करते हुए अमरनाथ की यात्रा तय करती और गुफा की तरह आगे बढ़ती दिख रही हैं। इसके साथ ही वो अपने व्लॉगर अंदाज में दर्शकों से बात करती भी दिख रही हैं। वीडियो में वह मंदिर की घंटी बजाती ​नजर आ रही हैं। इसके आगे वह लाठी के सहारे मंदिर की ओर बढ़ती हैं। साथ ही बीच में एक जगह एक महिला को कैमरे के सामने देखकर हाय करने को कहा।