दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम के बच्चे की पहली फोटो आई सामने, प्यार लुटाते दिखा कपल

Dipika-Kakkar-and-Shoaib-ib

56
0

दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम ने पहली बार बेटे रूहान की फोटो शेयर की है। उन्होंने सभी फैन्स और चाहने वालों को शुक्रिया जताया है। दीपिका और शोएब को टीवी सेलिब्रिटीज बधाइयां दे रहे हैं।

दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम हाल ही में पैरेंट्स बने हैं। दीपिका लंबे समय से टीवी से दूर हैं और अभी पूरा वक्त परिवार को दे रही हैं। वहीं शोएब टीवी सीरियल ‘अजूनी’ में व्यस्त हैं। कपल सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव है। दोनों अपना व्लॉग चलाते हैं और रोजमर्रा की चीजों को शेयर करते रहते हैं। दीपिका ने प्री-मेच्योर डिलीवरी से बेबी ब्वॉय को जन्म दिया था। बच्चे को कई दिनों तक एनआईसीयू में रखना पड़ा था। 21 जुलाई को उनके बेटे के जन्म को एक महीना हो गया है। इस मौके पर उन्होंने बच्चे की पहली फोटो शेयर की है। 

फैन्स का किया शुक्रिया
दीपिका और शोएब अपने बेटे के साथ हैं। शोएब ने बच्चे को गोद में लिया है जबकि दीपिका उसके हाथ को होठों से लगाए हुए हैं। दोनों बच्चे को प्यार से निहार रहे हैं। हालांकि उन्होंने चेहरा नहीं दिखाया है। दीपिका ने कैप्शन में लिखा, ‘रूहान, उसे दुआओं में रखने के लिए थैंक्यू।’ दीपिका और शोएब ने कुछ दिनों पहले ऐलान किया था कि उनके बेटे का नाम रूहान है।

 

सेलेब्स ने दी बधाई
पोस्ट पर गौहर खान ने लिखा, ‘आशीर्वाद।’ संभावना सेठ ने कमेंट किया, ‘भगवान का आशीर्वाद बना रहे।’ एक फैन ने कहा, ‘ये फीलिंग अलग ही होती है।’ एक अन्य ने लिखा, ‘दीपिका जी के बालों को देखकर लग रह है सच में मम्मा बन गई है। बच्चे के साथ कुछ होश नहीं रहता है ना बालों की ना ही किसी चीज की। मां बनने पर बहुत-बहुत बधाई।’ एक यूजर लिखते हैं, ‘दुनिया की हर खुशी दे अल्लाह।’
प्री-मेच्योर बेबी को दिया जन्म

प्रेग्नेंसी के 3 महीने पूरे होने पर दीपिका ने इस साल जनवरी में इस खुशखबरी को सभी के साथ शेयर किया था। उन्होंने व्लॉग में बताया था कि जुलाई के आखिर में बच्चे का जन्म होगा लेकिन 21 जून को ही उनके बेटे का जन्म हो गया। उस दिन शोएब का बर्थडे था। बर्थडे सेलिब्रेट करने के बाद सभी घर से लौटे थे कि दीपिको को दर्द होने लगा और आधी रात उन्हें अस्तपाल ले जाया गया। सी-सेक्शन से बेबी ब्वॉय का जन्म हुआ।