लुधियाना में एंटी नारकोटिक्स सैल-1 पुलिस को बड़ी सफलता

anti-narcot-in-ludhiana

41
0

लुधियाना, NEWSSIXER24 नशा तस्करों और अपराधिक गतिविधियों के खिलाफ बड़ी कार्रवाई करते एंटी नारकोटिक्स सैल एक की पुलिस ने डिवीजन छह के क्षेत्र से दो नशा तस्करों को काबू किया है जिनके खिलाफ पहले भी एक दर्जन से अधिक नशे समेत अन्य अपराधिक मामले दर्ज हैं।

जिस संबंध में मामले की जानकारी सांझा करते सीपी लुधियाना आईपीएस मनदीप सिंह सिद्धू ने बताया कि पुलिस द्वारा गिरफ्तार किए आरोपियों में गांव अखाड़ा का करमजीत सिंह करमूं 26 वर्षीय और मुल्लांपुर की न्यू बैंक कॉलोनी का रहने वाला प्रवीण कुमार 36 वर्षीय शामिल है।

आरोपियों को बीते दिन डीसीपी इन्वेस्टीगेशन हरमीत सिंह हुंदल, एडीसीपी रूपिंदर कौर सरां और एसीपी पीबीआई एवं एनडीपीएस अशोक कुमार की अगुवाई में सेल के इंचार्ज इंस्पेक्टर जसवीर सिंह कौलधार व उनकी पुलिस पार्टी के एएसआई राम कृष्ण ने बीते दिन सुबह चेकिंग के दौरान कुलार साइकिल इंडस्ट्री के सामने फायर ब्रिगेड दफ्तर के पास से काबू किया है। आरोपी सफेद वरना कार में सवार होकर आ रहे थे।

जिन्हें पुलिस ने तलाशी के लिए रोका और तलाशी लेने पर दोनों के कब्जे से 110 ग्राम हेरोइन,20 मोमी पाउच,नशा तोलने के लिए रखा इलेक्ट्रॉनिक कंडा वह विभिन्न कंपनियों के 11 मोबाइल फोन बरामद किए गए। अगली कार्रवाई में आरोपियों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया।