फैक्ट्री मालिक ने साथियों समेत ड्राइवर को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा

factory-owner-ne-friends

68
0

लुधियाना, – दरेसी के शिवपुरी इलाके में गाड़ी साइड़ करने में देरी होने पर एक फैक्ट्री मालिक ने अपने साथियों समेत ड्राइवर को दौड़ा दौड़ाकर पीटा। हमलावर ड्राइवर को तब तक पीटते रहे, जब तक वह बेसुध होकर गिर नहीं गया।आसपास के लोगों ने किसी तरह उसे बचाव कर वहां से निकाला। जिसके बाद परिवार ने उसे शिवपुरी के प्राइवेट अस्पताल दाखिल कराया। जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है।

जख्मी युवक की पहचान दरेसी के प्रकाश के रुप में हुई है। प्रकाश के पिता जीवन अनुसार उन्होंने थाना दरेसी की पुलिस को शिकायत दी है। लेकिन दूसरी पार्टी की पहुंच होने के चलते दो दिन बाद भी सुनवाई नहीं हो सकी।जीवन ने बताया कि उनका बेटा प्रकाश शिवपुरी की एक फैक्ट्री में ड्राइवरी करता है। वह गली में गाड़ी खड़ी कर माल उतरवा रहा था।

इतने में पास वाली दूसरी फैक्ट्री का मालिक गाड़ी लेकर आ गया और हॉर्न मारने लगा। प्रकाश को माल उतारते हुए देरी होने पर गाड़ी चालक ने उसे पीटना शुरु कर दिया। जीवन ने बताया कि यह वारदात दो दिन पहले हुई थी।

उनका बेटा सीरिस हालत में अस्पताल है। लेकिन दूसरे पक्ष के 30-40 लोग इक_े होकर उनके घर आए और पुलिस कार्रवाई कराने के नाम पर धमकियां देकर चले गए। जबकि उन्होंने कार्रवाई कराने का अंजाम बुरा होने की बात कही। जीवन ने आरोप लगाया कि वह पुलिस को शिकायत दे चुके है। लेकिन फिर भी मामला दर्ज नहीं किया गया। जबकि हमले की सीसीटीवी फुटेज भी है। जिसमें हमलावर हमला करते साफ दिखाई दे रहे हैं।