पंजाब में एक और इमिग्रेशन सेंटर मालिक पर हुआ FIR, विदेश भेजने के नाम पर लाखों की ठगी

56
0

चंडीगढ़ FIR on Immigration Center Owner : पंजाब में इमिग्रेशन सेंटर के मालिकों द्वारा धोखाधड़ी के मामले थमने का नाम ही नहीं ले रहा हैं। बीते दिनों पहले कनाडा में में 700 से अधिक छात्रों के साथ फर्जी डाक्यूमेंट्स का मामला सामने आया था। अब एक और धोखाधड़ी का मामला सामने आया हैं जिसमे फरीदकोट जिले में लंबे समय से विवादों में घिरे SBE वीजा इमिग्रेशन सेंटर के मालिक दीपक शर्मा और उनकी पत्नी के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया गया हैं।

Immigration Center Owner FIR: बता दें कि SBE वीजा इमिग्रेशन सेंटर के मालिक दीपक शर्मा के ऊपर यह आरोप लगाए जा रहे हैं कि उन्होंने स्टडी वीजा पर विदेश भेजने का झांसा देकर फिरोजपुर व मोगा के 2 पीड़ितों से 27.50 लाख रुपए की ठगी की गई थी। पीड़ितों की शिकायत पर जांच-पड़ताल के बाद पुलिस ने केस दर्ज किया है। इस मामले में उनके इलावा उनकी पत्नी और मैनेजर के खिलाफ भी केस दर्ज किया है। दीपक शर्मा पर धोखाधड़ी से जुड़ा यह पांचवां केस दर्ज हुआ हैं।

आरोपितों द्वारा विदेश भेजने के नाम पर की गयी लाखों की ठगी
FIR on Immigration Center Owner : मामले को लेकर मिली जानकारी अनुसार जिला फरीदकोट पुलिस स्टेशन में विदेश भेजने के नाम पर ठगी का शिकार हुए पीड़ितों ने आला अधिकारीयों को अपनी शिकायत सौंप दी हैं। उन्होंने यह आरोप भी लगाए है कि आरोपितों द्वारा लाखों रूपये की ठगी के साथ-साथ उनके बच्चों के दस्तावेज भी अपने पास रख लिए है। जिसके बिना उनके बच्चे अब किसी और प्रकार से विदेश नहीं जा पा रहे हैं।